बच्चन परिवार की बहु बनेंगी सरोगेट मदर
बच्चन परिवार की बहु बनेंगी सरोगेट मदर
Share:

बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपनी फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग खत्म की है और अब वह अपने नए प्रोजेक्ट्स के बारे में विचार कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बात का पता चला था कि ऐश्वर्या 'रात और दिन' के रीमेक में नजर आने वाली हैं, लेकिन अब खबरें यह भी हैं कि वह सरोगेसी पर आधारित फिल्म 'जैस्मिन' में भी काम कर सकती हैं, जिसमे ऐश्वर्या को फिल्ममेकर्स की ओर से मुख्य भूमिका का प्रस्ताव मिला है.

इस फिल्म की शूटिंग गुजरात और राजस्थान के पुष्कर में की जाएगी. फिल्म को 'टॉयलट-एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह और प्रेरणा अरोड़ा मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं. जबकि 'टॉयलट-एक प्रेम कथा' की स्क्रिप्ट लिखने वाले सिद्धार्थ और गरिमा इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपनी पारी शुरू करेंगे. इस खबर की पुष्टि करते हुए फिल्म के को-प्रड्यूसर श्रीनारायण सिंह ने बताया कि दोनों पिछले तीन साल से इस विषय पर रिसर्च कर रहे हैं. श्रीनारायण सिंह कहते हैं, "ये कहानी गुजरात की एक महिला से प्रेरित है, जो बच्चे नहीं चाहती थी लेकिन उसने किसी और के लिए सरोगेट मदर बनने का फैसला लिया. कुछ वक्त बाद उसे अपने बच्चे से प्यार हो गया और वह अपने बच्चे की मांग करने लगी."

डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह के अनुसार मानसून के बाद इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है क्योंकि अभी लेखकों को स्क्रिप्ट में सुधार की जरूरत है. वहीं प्रेरणा खुद चाहती हैं कि ऐश्वर्या राय उनकी फिल्म का हिस्सा बनें. प्रेरणा कहती हैं, "हम चाहते हैं कि ऐश्वर्या हमारी फिल्म का हिस्सा बनें. लेकिन ये उनकी डेट्स पर निर्भर करेगा." आखिर क्यों श्रीनारायण इस फिल्म को डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं? के जवाब में प्रेरणा बताती हैं, "उस समय श्रीनारायण फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में व्यस्त रहेंगे. इसलिए हम दो नए डायरेक्टर्स को मौका दे रहे हैं." गौरतलब है कि बॉलिवुड में इससे पहले भी सरोगेसी पर फिल्म बनती रही हैं. 'चुपके-चुपके' और 'फिलहाल' मुख्य फिल्में हैं. इनमें क्रमश: प्रीति जिंटा और सुष्मिता सेन ने सरोगेट मदर का किरदार अदा किया था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऐश्वर्या को माँ बताने वाला शख्स रहमान पर भी लगा चूका है यह दवा

बेटी को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा

माँ से मिलकर ही घर लौटूंगा : ऐश्वर्या का बेटा, संगीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -