'बहुत जल्दी याद आ गई', लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने पर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या
'बहुत जल्दी याद आ गई', लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने पर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या
Share:

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अब इस दुनिया में नहीं है। उनका निधन 6 फरवरी 2022 को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ। आप सभी को बता दें कि वह कोरोनाग्रस्त होने के बाद लगभग 28 दिनों से भर्ती थीं और अंत में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क में उन्हें 6 फरवरी को अंतिम विदाई दी गई। आप सभी को बता दें कि इस दौरान राजनीति और फिल्मी दुनिया से जुड़े तमाम हस्तियां लता मंगेशकर को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे।

इसी के साथ कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर भी उन्हें अलविदा कहा और याद कर रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan)। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। आप देख सकते हैं ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर लता मंगेशकर की एक तस्वीर को शेयर की है और इसी के साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा – ''शब्द कम पड़ रहे हैं। आपकी दिव्य आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं, ईश्वर आपको पूर्ण कृतज्ञता प्रदान करे…आपका आशीर्वाद हमेशा के लिए।'' हालाँकि लता मंगेशकर की तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ट्रोल हो गईं।

जी दरअसल अदाकारा की पोस्ट पर कमेंट कर कई लोगों ने ऐश्वर्या को बुरी लताड़ लगाई है। कई लोगों का कहना है ऐश्वर्या बहुत लेट हो गईं। वहीं कई यूजर्स को लता मंगेशकर के लिए ऐश्वर्या राय का देर से पोस्ट डालना नहीं अच्छा लगा। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है- अब याद आया। वहीं, एक और यूजर ने कमेंट किया है- हद है इतनी लेट। इसी के साथ एक शख्स ने ऐश्वर्या राय के पोस्ट पर कमेंट किया है- जल्दी याद आ गया। अब बात करें लता मंगेशकर की तो उन्होंने 1940 से लगातार एक से बढ़कर एक गाने गाए। जी हाँ, उन्होंने कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं और अब उनका चले जाना सभी को अखर रहा है।

लता मंगेशकर के निधन से सदमे में श्रद्धा कपूर, रोईं फूट-फूटकर!

आखिर क्यों लता मंगेशकर को अलविदा देने नहीं गए धर्मेंद्र, किया रुला देने वाला खुलासा

शाहरुख़ के सपोर्ट में बोलीं उर्मिला- 'थूकना नही दुआओं को फुँकना कहते हैं।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -