शाहरुख़ के सपोर्ट में बोलीं उर्मिला- 'थूकना नही दुआओं को फुँकना कहते हैं।'
शाहरुख़ के सपोर्ट में बोलीं उर्मिला- 'थूकना नही दुआओं को फुँकना कहते हैं।'
Share:

बॉलीवुड में अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाली सिंगर लता मंगेशकर के अंत‍िम संस्कार में लेजेंड्री सिंगर के लिए शाहरुख खान के दुआ मांगने का वीड‍ियो चर्चा में है। आप सभी को बता दें कि वीड‍ियो में शाहरुख खान लता दीदी के लिए दोनों हाथ फैलाए अल्लाह से दुआ मांगते हैं और फिर मास्क हटाकर फूंकते हैं। हालाँकि कई लोगों ने उनके इस फूंक मारने के तरीके को सोशल मीड‍िया पर बुरा-भला बताया। वहीं कई लोगों ने शाहरुख को ये कहकर ट्रोल किया कि वे लता के पार्थ‍िव शरीर पर थूक रहे हैं। हालांक‍ि ट्रोल करने वालों को शाहरुख के फैंस ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

अब इसी लिस्ट में उर्म‍िला मातोंडकर शामिल हुईं हैं और उन्होंने भी शाहरुख का पक्ष लेते हुए इसपर अपना रिएक्शन दिया है। जी दरअसल उर्म‍िला ने ट्रोल करने वाले पर तंज कसते हुए कहा- 'समाज के तौर पर, हम इतना ग‍िर चुके हैं कि हमें प्रार्थना भी थूकना लग रहा है। आप उस एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं जिसने कई अंतराष्ट्रीय मंच पर देश का प्रतिन‍िध‍ित्व किया है। राजनीति अब इस नीचले स्तर पर पहुंच चुकी है और यह बेहद दुखद है।' इसी के साथ अभिनेत्री ने ट्व‍िटर पर भी एक फोटो के साथ ट्वीट किया है।

वैसे बात करें उर्म‍िला के बारे में तो वह एक बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं, हालाँकि आज के समय में वह फिल्मों में कम नजर आती हैं। बात करें शाहरुख खान के बारे में वह बेहतरीन अभिनेता है लेकिन अक्सर ट्रोल होते रहते हैं। शाहरुख़ उस समय चर्चाओं में आए थे जब उनका बेटा ड्रग्स केस के चलते सुर्ख़ियों में रहा था। काम के बारे में बात करें तो जल्द शाहरुख़ पठान फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

महाभारत के मशहूर अभिनेता ने कहा दुनिया को अलविदा, इस चीज से थे परेशान

सुरों की मल्लिका लता दीदी को इस चीज का था बहुत शौक

स्वर कोकिला के देहांत के बाद छलका ड्रीम गर्ल का दर्द, कहा- "6 फरवरी हम सबके लिए काला दिन..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -