ऐश्वर्या राय पर लगा चोरी का आरोप, जानकर हैरान हो जाएंगे फैंस
ऐश्वर्या राय पर लगा चोरी का आरोप, जानकर हैरान हो जाएंगे फैंस
Share:

बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) काफी दिनों से लाइम लाइट में नही थीं, हालांकि हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो की वजह से दमदार वापसीकर ली है. दरअसल, बात यह है कि ऐश्वर्या राय की कई फोटो सोशल मीडिया पर छाई हैं, जिसमें उनका लुक देखकर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की यह फोटो हाल ही में पीकॉक मैग्जीन के लिए हुए फोटोशूट की बताई जा रही है और इनमें से एक फोटो में ऐश्वर्या लाल लहंगे में सीढ़ी पर खड़ी हैं, जिसमें उनका अंदाज बहुत खूबसूरत नजर आ रहा रहा है. हालांकि उनकी इस फोटो को लेकर उनपर पोज कॉपी करने का आरोप भी लग गया है. 

आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या फोटो में सीढियों पर खड़ी हुईं हैं और उनका यह पोज हारपर बाजार मैग्जीन में एक्ट्रेस कैट विंसलेट से मेल खाता है. ऐश्वर्या राय के इस पोज को लेकर सोशल मीडिया यूजर खूब कमेंट भी किए जा रहे हैं. जहां एक यूजर द्वारा ऐश्वर्या राय की रेड गाउन फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा गया है कि, आसमान से गिरे लैडर पर लटके, तो वहीं, दूसरे यूजर द्वारा इसपर कमेंट किया गया है कि, आज मैं ऊपर ओरिजनैलिटी नीचे. हालांकि इस फोटोशूट में ऐश्वर्या की खूबसूरती पहली की तरह ही नजर आ रही है. 

प्रस्थानम पर संजय दत्त के बोल, मनीषा-जैकी पर कहा कुछ ऐसा

हमशक्ल के बाद मिला अक्षय कुमार का जबरा फैन, 18 दिन में 900 किमी चलकर की मुलाकात

VIDEO : समंदर किनारे कचरा उठाते दिखीं नोरा फतेही, अचानक करने लगी डांस और फिर...

मनीष के साथ जंगल में ऐसा काम कर रहीं थीं सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने जमकर किए कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -