सास-ससुर संग तस्वीर शेयर कर ऐश्वर्या ने दी मुबारकां
सास-ससुर संग तस्वीर शेयर कर ऐश्वर्या ने दी मुबारकां
Share:

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और जाया बच्चन कि जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है ये दोनों बहुत ही स्वीट कपल हैं इंडस्ट्री के. जाया और अमिताभ की जोड़ी को लोग आज भी पसंद करते हैं. बीते कल अमिताभ और जाया की शादी की 45वीं सालगिरह थी और दोनों ने अपनी शादी के 45 साल पुरे होने की ख़ुशी मनाई. शादी की सालगिरह पर अमिताभ ने एक तस्वीर ट्वीटर पर शेयर कर लिखा था 'T 2825 - They that give love and send greetings on our 45th marriage anniversary .. my gratitude and love ..

स्नेह और आदर उन सब को , जिन्होंने जया और मुझे, हमारी विवाह जयंती पे बधाई भेजी है ,, अनेक अनेक धन्यवाद' इसी के साथ अमिताभ और जया बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय ने भी अपने सास-ससुर को उनकी शादी की सालगिरह की बधाई दी हैं और अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर कर ऐश्वर्या ने लिखा है Happyyy Anniversary Pa n Ma Love, Health and Happiness always God Bless इस तस्वीर से ऐश ने बिग बी और जया बच्चन के लिए अपना प्यार दिखाया है.

ऐश्वर्या अपने सास-ससुर से बहुत प्यार करती है और उन्हें उनकी फैमली से ज्यादा कुछ जरुरी नहीं है. ऐश्वर्या कुछ समय पहले ही कांस फिल्म फेटिवल में नजर आई थी जो बहुत ही शानदार रहा था और उनका लुक वाकई में गजब था.

साल की 5वीं सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म में शामिल हुई 'वीरे दी वेडिंग'

अपनी ही शादी में इस वजह से नाराज थीं सोनम कपूर

आपने नहीं देखा होगा इन Actresses का ये अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -