अपनी ही शादी में इस वजह से नाराज थीं सोनम कपूर
अपनी ही शादी में इस वजह से नाराज थीं सोनम कपूर
Share:

आलिया रिलीज़ हुई सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने अपने पहले वीकेंड का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. सोनम कपूर अपनी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में तो वहीं पिछले महीने हुई उनकी शादी को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. शादी के बाद सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट होती रहती हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं. लेकिन अब सोनम कपूर अपनी शादी में एक बात को लेकर काफी नाराज हैं. जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है.

सोनम कपूर ने हालिया रिलीज़ हुई अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन के दौरान एक साक्षात्कार में बताई. सोनम कपूर ने अपनी नाराजगी वाली बात को लेकर कहा की वो अपनी शादी में वीडियो और तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर अपने परिजनों और करीबियों से नाराज थीं. उन्होंने कहा कि  'हालांकि शादी में कुछ छिपाने जैसा नहीं था लेकिन हम सब प्राइवेसी की बात करते हैं, तो मेरी शादी के समय किसी ने इसका ख्याल नहीं रखा. वह इतने सारे लोगों की मौजूदगी में बॉलीवुड की बिग फैट मैरिज की बजाय आर्य-समाज रीति रिवाज से कम लोगों की मौजूदगी में शादी करना चाहती थीं.

बता दें की सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने पिछले महीने 7 मई में मुंबई में शादी की दी. सोनम की शादी में सलमान खान, शाहरुख़ खान, अनिल कपूर, रणवीर सिंह ने जमकर डांस किया था. बता दें कि सोनम कपूर शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन 9 जून को लंदन में मनाएंगी.

अपनी बेस्ट फ्रेंड के बॉयफ्रेंड को ले उड़ीं आलिया, जाने कटरीना के रिएक्शन

वरुण धवन की इस फिल्म पर लग चूका है 'कलंक'

इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोज शेयर करती है जन्नत फिल्म की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -