ऐश्वर्या राय बच्चन 'सरबजीत' के लिए दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से हुई सम्मानित
ऐश्वर्या राय बच्चन 'सरबजीत' के लिए दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से हुई सम्मानित
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन के बारे में जो के अभी कुछ समय पहले ही अपनी शादी के 10 साल पुरे होने पर सिद्धिविनायक के दर पर भी मत्था टेकने पहुंची थी इस दौरान उनके साथ में उनके पति अभिषेक बच्चन व बेटी आराध्या बच्चन भी साथ में थे. अब ऐश्वर्या के बारे में एक और अच्छी खबर यह आ रही है की ऐश्वर्या को उनकी पूर्व की सफलतम फिल्म 'सरबजीत' के लिए सम्मानित किया गया है.

जी हाँ, सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक पता चला है कि अभी हाल ही में दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से ऐश्वर्या रॉय बच्चन को सम्मानित किया गया. तथा ऐश्वर्या रॉय को यह सम्मान मिला है 20 मई 2016 को रिलीज हुई उनकी फिल्म 'सरबजीत' के लिए. आपको बता दे की इस फिल्म का निर्माण किया है बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर ओमंग कुमार ने तथा इस फिल्म में हमे ऐश्वर्या रॉय बच्चन सरबजीत की बहन दलबीर कौर के रूप में नजर आई थी वही फिल्म में सरबजीत के रूप में हमे रणदीप हुड्डा नजर आए थे.

डायरेक्टर ओमंग कुमार की इस फिल्म की कहानी सरबजीत सिंह की लाइफ पर बेस्ड थी, जिन्हें पाकिस्तान ने आतंकवाद बताते हुए 22 साल तक जेल में बंद रखा। 2 मई, 2013 को उनका निधन हो गया था. आपको बता दे की इस अवार्ड शो में ऐश्वर्या रॉय के अलावा बॉलीवुड के और भी बहुत से कलाकारों को सम्मानित किया गया है जिसमे है, राजू श्रीवास्तव, कीर्ति कुल्हरी, पियूष मिश्रा, हेमा मालिनी, राणा दग्गुबती और उर्वशी रौतेला जिन्हे भी दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.      

पत्नी ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक का बड़ा विस्फोटक खुलासा

ऐश्वर्या-अभिषेक शादी के दस साल पुरे होने पर बेटी आराध्या संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -