ऐश्वर्या अब नहीं करेंगी इंटिमेट सीन
ऐश्वर्या अब नहीं करेंगी इंटिमेट सीन
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक 'ऐश्वर्या राय बच्चन' जल्द ही फिर से हमे बड़े परदे पर नजर आने वाली है. इन दिनों ऐश्वर्या अपनी आने वाली फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग में व्यस्त है. ऐश को सभी ने उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रोमेंटिक सीन करते हुए देखा था. लेकिन अब ऐश्वर्या अपनी आने वाली फिल्मो में इंटिमेट सीन करते हुए नजर नहीं आएँगी. जी हाँ... ऐश्वर्या अब अपनी फिल्मो में ऐसे सीन नहीं करना चाहती है.

सुनने में आया है कि ऐश्वर्या ने फिल्म 'फन्ने खान' में रोमांटिक सीन करने से मना कर दिया है. ऐश्वर्या की इस फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव भी है. फिल्म की शूटिंग के समय ऐश ने कुछ इंटिमेट सीन करने से इंकार कर दिया था. सूत्रों की माने तो ऐश्वर्या ने फिल्म के कई सीन्स पर आपत्ति भी जताई है. वह अपनी फिल्म के कई सीन्स को लेकर सतर्क है. फिल्म में ऐश्वर्या के लव पार्टनर राजकुमार राव बने है.

वैसे राजकुमार राव ऐश्वर्या के ऑपोसिट रोल पाकर काफी उत्साहित है. साथ ही ऐश के फैंस भी उनके बोल्ड अंदाज़ देखने को उत्साहित रहते है. लेकिन अब सभी को निराशा ही हाथ लगेगी क्योकि ऐश अब आने वाली किसी भी फिल्मो में इंटिमेट सीन्स करती हुई नजर नहीं आएँगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो अब खतरों के खिलाड़ी के सेट पर गोलमाल करने पहुंची टीम

दीपिका की याद में विन डीजल ने शेयर की ये खास फोटो

तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -