फिर अपनी बेटी के कारण ऐश्वर्या को सुननी पड़ी खरी-खोटी, यूजर बोले- 'भगवान के लिए...'
फिर अपनी बेटी के कारण ऐश्वर्या को सुननी पड़ी खरी-खोटी, यूजर बोले- 'भगवान के लिए...'
Share:

आज के समय में बॉलीवुड सेलेब्स का ट्रोल होना बेहद ही आम बात है लेकिन ट्रोलर्स अब इन सेलेब्स के बच्चों को भी नहीं छोड़ते है. हाल ही में अपने परिवार के साथ मायानगरी मुंबई के एक रेस्तरां में खाना खाने गई ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर बेटी आराध्या को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं. 

सोशल मीडिया पर सामने आ रही तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या का हाथ थामे नजर आ रही है और बस फिर क्या था ट्रोल्स को बहाना मिल गया उन्हें घेरने का. जहां जमकर लोगों ने ऐश की आलोचना कर डाली. 

एक यूजर ने इस दौरान लिखा कि- बहुत प्यारी बच्ची है, लेकिन हमेशा उसके साथ न रहे. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘ऐश हमेशा आराध्या के कंधे पर हाथ रखी दिखती हैं, मुझे उम्मीद है कि इससे बच्ची के कंधे में दर्द नहीं होता होगा. वहीं’ एक ने लिखा- प्लीज भगवान के लिए उसका हाथ छोड़ दिया जाए. वहीं आगे यूजर ने लिखा कि ऐश की बेटी 8 साल की हो चुकी है और हमेशा उसका हाथ पकड़ना जरूरी कतई नहीं है. जबकि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने यह कमेंट किया कि ऐश को अपनी बेटी को फ्रीली घूमने देना चाहिए. वहीं इस दौरान एक  ने ऐश्वर्या को ओवर प्रोटेक्टिंग मदर बताते हुए कहा- इन्हें अपनी बेटी को एक आम बच्चे की तरह छोड़ देना चाहिए. बता दें कि इससे पहले बीते दिनों भी ऐश-अभिषेक के शादी की सालगिरह पर उनकी बेटी साथ में थी , तब भी यूजर्स ने इस तरह के कमेंट्स किए थे.

 

6 करोड़ की कार खरीदकर कुछ ऐसा बोले बादशाह, रणवीर सिंह को ऐसे दी टक्कर

चाशनी में डूबे सलमान-कैटरीना, भारत के नए गाने में राजेश खन्ना-दिलीप कुमार को जगह

अर्जुन ने फिर चौंकाया, अब एक्स-वाइफ मैहर जेसिया संग आए नजर

पूरा देश कर रहा ऋषि कपूर के भारत आने का इंतज़ार, रणधीर ने दिया कुछ ऐसा समाचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -