ऐश्वर्या ने कर दी प्रियंका की छुट्टी...
ऐश्वर्या ने कर दी प्रियंका की छुट्टी...
Share:

बॉलीवुड की चकाचक व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है महानायक अमिताभ बच्चन की लाड़ली बहु व अभिषेक की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में जो के पिछले माह ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरते हुए हमे नजर आई थी. अब ऐसा सुनने में आया है की वह एक बार फिर से फिल्मो में सक्रिय होने का प्लान बना रही है.

जी हाँ जनाब यह सच है. खबर के मुताबिक जल्द ही वो अपने एक पुराने को-स्टार के साथ फिल्म में नजर आएंगी. बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में जिनकी पूर्व की सफलतम फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आने वाली ऐश्वर्या राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आ सकती हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म में उन्हें अनिल कपूर के अपोजिट साइन कर लिया गया है.

वैसे भी इस फिल्म के बारे में हमे एक और बात का पता चला है की इस फिल्म का प्रोडक्शन अभिनेता अनिल कपूर ही करेंगे. ऐश्वर्या और अनिल कपूर जो के पूर्व में भी बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ चुके है जैसे कि फिल्म 'हमारा दिल आपके पास है' और 'ताल' आदि और भी कई फिल्म है जिसमे हमे यह दोनों ही कलाकार नजर आ चुके है. बता दे की पहले इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा पर बात चल रही थी लेकिन फिर ऐश्वर्या को साइन कर लिया गया.   

सेलेब्रेटीज के इन ड्रेस को संभालने के लिए आए कई लोग

अभिषेक ने ऐश्वर्या पर गुनगुनाया 'बहुत खूबसूरत हो...'

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -