अभिषेक ने ऐश्वर्या पर गुनगुनाया 'बहुत खूबसूरत हो...'
अभिषेक ने ऐश्वर्या पर गुनगुनाया 'बहुत खूबसूरत हो...'
Share:

बॉलीवुड की चुलबुली व खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन के बारे में जो के देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही कांस फिल्म फेस्टिवल से लौटी है. तथा बता दे कि 2017 कान फिल्म उत्सव में ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर सिंड्रेला लुक में पहुंचकर जादुई समां बांधा था. माइकल सिनको के नीले रंग के ब्रोकेड बॉल गाउन में 43 वर्षीय अभिनेत्री एकदम शाही अंदाज में नजर आ रही थी. गौरतलब है कि 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल का आगाज के साथ साथ 28 मई को ही भव्य समापन हो गया है.

तथा अभी भी अभिषेक बच्चन जो के ऐश्वर्या के कांस वाले लुक को अपनी आँखों से निकाल नहीं पाए है. तभी तो उन्होंने अभी हाल ही में एक बार फिर से पत्नी ऐश्वर्या की फोटो को शोशलमीडिया साइट्स पर शेयर किया है. जी हाँ, जनाब यह पहली बार नहीं जब सोशल मीडिया पर अभिषेक ने ऐश्वर्या की तारीफ की हो.

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में ऐश्वर्या की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें काफी शानदार कैप्शन भी लिखा है उन्होंने. उन्होंने ऐश्वर्या की इस तस्वीर के साथ फेमस फिल्म 'कासाब्लांका' का एक डायलॉग लिखते हुए फ्लर्टी अंदाज़ में उनकी तारीफ करते हुए कहा है कि वह कितनी खूबसूरत हैं. बहरहाल यह दोनों जल्द ही हमे अपनी एक रसीली फिल्म जिसका नाम है गुलाब जामुन में नजर आने वाले है.  

अब अमिताभ ने गुनगुनाया 'दरवाजा बंद कर लो'....

माल्टा में ट्रेनिंग ले रहे है आमिर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -