अमिताभ बच्चन ने परिवार संग यूँ दिया पीएम मोदी का साथ, जलाये दिया और टॉर्च
अमिताभ बच्चन ने परिवार संग यूँ दिया पीएम मोदी का साथ, जलाये दिया और टॉर्च
Share:

आप सभी तो जानते ही हैं कि कोरोना का संकट इस समय भारत में छाया हुआ है और इस बीच एक्टर अक्षय कुमार से लेकर कंगना रनौत तक, कई बॉलीवुड सितारों ने पीएम नरेंद्र मोदी की 9 बजे 9 मिनट की अपील में एकजुटता दिखाई. जी हाँ, बीते कल यानी बीते रविवार 5 अप्रैल को कोरोना के खिलाफ जंग के चलते कई लोगों ने अपने घर में दीया और टॉर्च जलाया इसी लिस्ट में कई बॉलीवुड सितारों ने भी हिस्सा लिया और एकता का संदेश दिया. इस लड़ाई में अमिताभ बच्चन भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने अपने घर में टॉर्च जलाकर कहा कि, ''हम सभी को इस लड़ाई से साथ निकलना है. इसलिए सुरक्षित रहें और घर के बाहर न निकलें.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

केवल अमिताभ ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन ने घर के मंदिर में दीया जलाकर पीएम मोदी का साथ दिया. जी दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन को बखूबी देखा जा सकता है. आप सभी देख सकते हैं सभी घर में बनाए मंदिर के सामने खड़ें हैं और पीएम मोदी की 9 बजे 9 मिनट की अपील को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. वैसे इनके अलावा अनुष्का शर्मा, सोनू सूद, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, हेमा मालिनी, सोनम कपूर, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह समेत कई बॉलीवुड सितारों ने पीएम मोदी की 9 बजे 9 मिनट की अपील को सपोर्ट किया और अपने घरों में मोमबत्ती, दीया और टॉर्च जलाई.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

आप सभी को पता ही होगा कोरोना वायरस की शुरुआत चीन से हुई थी और पिछले साल दिसंबर में चीन के लोगों में यह समस्या पाई गई थी लेकिन अब पूरी दुनिया इससे लड़ रही है.

पीएम मोदी ने कहा प्रियंका चोपड़ा को धन्यवाद तो देसी गर्ल ने यूँ दिया जवाब

हरियाणा के लोगों से सोनू निगम ने की यह ख़ास अपील

एक्टिंग में फ्लॉप हुए तो निर्माता बन गए संजय सूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -