'गुरू' के सेट पर अभिषेक ने ऐश्वर्या को किया था प्रपोज...देखिए उनके हॉट बैडरूम और घर के रोमांटिक PHOTOS
'गुरू' के सेट पर अभिषेक ने ऐश्वर्या को किया था प्रपोज...देखिए उनके हॉट बैडरूम और घर के रोमांटिक PHOTOS
Share:

बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन व उनकी खूबसूरत पत्नी हम बात कर रहे है ऐश्वर्या रॉय बच्चन के बारे में तो जनाब पता चला है की अभिषेक व ऐश्वर्या रॉय बच्चन की शादी को आज पुरे दस साल हो गए है. जी हाँ, अभिषेक जिन्हे हम जूनियर बच्चन के नाम से भी जानते है. ऐश्वर्या व अभिषेक की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी तथा इन दोनों की ही शादी का एक भव्य रिसेप्शन ताज होटल में हुआ था तथा शादी हुई थी बच्चन फैमिली के बंगले 'प्रतीक्षा' में. अभिनेता अभिषेक बच्चन की लाइफ उस समय और भी हसीन हो गई जब उनकी ज़िंदगी में दुनिया की सबसे खुबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आई. अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है.

इस मौके पर आज हम आपको दिखाने जा रहे है इस हॉट कपल के स्पेशल बैडरूम और घर के दिलचस्प फोटो. बता दे कि अभिषेक और ऐश की प्रॉपर्टी सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी स्थित है. इसमें जो सबसे स्पेशल है वह है उनका है दुबई स्थित लैविश मेंशन. दुबई की पॉश प्रॉपर्टी जुमेराह गोल्फ एस्टेट में अभिषेक और ऐश्वर्या का मेंशन है. Sanctuary Falls इलाके में स्थित इस विला को Shaikh Holdings ने डेवलप और Greg Norman ने डिजाइन किया है.

आपको यह भी बता दे कि, अभिषेक व ऐश्वर्या रॉय बच्चन कि शादी के वक्त ऐश्वर्या राय 33 साल की थीं जबकि अभिषेक बच्चन की उम्र 31 साल थी. इन दोनों की ही एक सफलतम फिल्म है 'गुरु' जिसके बारे में कहा जाता है कि इस फिल्म के सेट पर अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था. अभिषेक की लाइफ में एक टाइम ऐसा भी आया जब करिश्मा कपूर उनकी पत्नी बनने वाली थीं. 2002 में अभिषेक और करिश्मा की सगाई भी हुई थी, लेकिन 2003 में ये सगाई टूट गई. इसके करीब चार साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हो गई.  

ऐश-अभी की जोड़ी जल्द ही नज़र आएगी फिर से बड़े परदे पर

सीनियर के बाद जूनियर बच्चन को भी लेकर आएँगे रामगोपाल वर्मा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -