Cannes 2022: तीसरे दिन सबसे अलग और आकर्षक नजर आईं ऐश्वर्या-दीपिका, देखता रह गया हर व्यक्ति

कान्स फिल्म फेस्टिवल में इन दिनों भारतीय एक्ट्रेसेस रेड कार्पेट पर अपने लुक्स से सभी को मोहित कर रहीं हैं। बीते दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन स्टाइलिस गाउन में दिखी, और उनका लुक सभी के दिलों को छू गया था। उस दौरान वह काले गाउन में कमाल नजर आईं थीं। वहीँ अब कांस के तीसरे दिन दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या ने अपने हुस्न का जादू सबपर चलाया। इस दौरान ऐश्वर्या पिंक कलर के आउटफिट में दिखी, वहीं दीपिका रेड गाउन में काफी बेहतरीन नजर आईं। आप सभी को बता दें कि फिल्म Armageddon Time के प्रीमियर पर दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय जब रेड कार्पेट पर उतरी तो हर कोई बस उन्हें देखता रह गया।

जी दरअसल ये दोनों इतनी ज्यादा खूबसूरत दिखी कि हर किसी की निगाहें उनपर टिकी रह गई। इस दौरान ऐश्वर्या स्टनिंग पिंक शिमरी गाउन में जबरदस्त लगी। जी दरअसल गौरव गुप्ता के डिजाइन किए आउटफिट में वो कातिलाना लगी और उन्होंने मैचिंग एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। वैसे दीपिका पादुकोण रेड स्टाइलिश गाउन में काफी दिलकश लगी और उन्होंने बालों को मेसी स्टाइल में पोनीटेल किया था। वहीं मेकअप में वह काफी परफेक्ट लग रही थीं और उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई थी जो उन्हें और खूबसूरत बना रही थी।

इसी के साथ गले में एक्ट्रेस ने हेवी डायमंड का नेकपीस पहना हुआ था। जी हाँ और एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर फैंस उनपर लट्टू हो गए। तसवीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी हैं। आपको बता दें कि बीते दिन ही ऐश्वर्या राय बच्चन फ्लोर रफल गाउन में नजर आई थी।

जी हाँ और ये स्टाइलिश गाउन में वो काफी स्टनिंग दिखी थी और इसके अलावा वो एक पिंक शिमरी आउटफिट में भी नजर आई थी। वैसे अगर हम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में बात करें तो इस बार वो कांस में जूरी मेंबर के रूप में शामिल हुई हैं। जी हाँ और इससे पहले एक्ट्रेस सब्यसाची की साड़ी में काफी कमाल नजर आईं थीं।

ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ ने कियारा को लगाया गले, वीडियो वायरल

आज शादी करेंगी कनिका कपूर, सामने आईं मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

'श्रीदेवी का नाम डूबा दिया', जाह्नवी को ब्लैक ड्रेस में देख बोले लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -