आज शादी करेंगी कनिका कपूर, सामने आईं मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

बेबी डॉल गाने को गाने के बाद मशूहर हुईं कनिका कपूर के फैंस के लिए बड़ी खबर है। जी दरअसल कनिका कपूर आज यानी 20 मई को अपने मंगेतर गौतम से शादी करने जा रही हैं। जी हाँ और यह कनिका कपूर की दूसरी शादी होगी। अब इस समय कनिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल कनिका की हल्दी के बाद अब उनकी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं। आप देख सकते हैं कनिका कपूर ने इंस्टा पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- G I Love you sooooo much!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by THE CELEBRITY (@instashotoouts)

इन सभी फोटोज के सामने आने के बाद कनिका कपूर को फैंस लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। जी हाँ और कनिका कपूर की तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स ने प्यार लुटाया है। वैसे कनिका कपूर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें काफी ड्रीमी हैं और सभी आकर्षक लग रहीं हैं। आपको बता दें कि कनिका ने अपनी मेहंदी के दिन थीम से मैच करते हुए लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना। जी हाँ और इस लहंगे में कनिका कपूर बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं उनके मंगेतर ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा, बास्केट पहनी। इसी के साथ कनिका कपूर ने अपने लुक को सिंपल रखा। आप देख सकते हैं लहंगे से मैचिंग चोकर नेकपीस, चूड़ियों, फ्लॉवर जूलरी के साथ कनिका ने अपने लुक को कंप्लीट किया।

इसी के साथ साइड पार्टेड ओपन हेयर्स में कनिका कपूर स्टनिंग लगीं। वैसे मेहँदी में कनिका और गौतम ने जमकर डांस किया। आपको बता दें कि कनिका कपूर के होने वाले पति गौतम NRI बिजनेसमैन हैं। सभी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज लंदन में हुई हैं और आज शादी भी वही होगी। वहीं इससे पहले कनिका कपूर ने NRI Raj Chandok से शादी की थी और इस शादी से कनिका के तीन बच्चे हैं। जिनके नाम अयाना, समारा और युवराज हैं। जी दरअसल कनिका की पहली शादी तब हुई थी जब वे 18 साल की थीं। वह साल 2012 तक पहले पति संग रही थीं और उसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था। वहीं शादी टूटने के बाद कनिका कपूर मुंबई आईं और उन्होंने सिंगिंग में ट्राई किया और वह मशहूर हो गईं।

'श्रीदेवी का नाम डूबा दिया', जाह्नवी को ब्लैक ड्रेस में देख बोले लोग

इस दिन रिलीज होगा 'जुग-जुग जियो' का ट्रेलर

ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर बोलीं कंगना- 'काशी के कण-कण में हैं महादेव'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -