बैकलेस ड्रेस पहनने के कारण ट्रोल हुई थी एक्ट्रेस, अब ट्रोलर्स को लगाईं लताड़
बैकलेस ड्रेस पहनने के कारण ट्रोल हुई थी एक्ट्रेस, अब ट्रोलर्स को लगाईं लताड़
Share:

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस का ट्रोल होना आम बात है. सभी एक्ट्रेसेस ज्यादातर अपनी ड्रेसेस के कारण ही ट्रोलिंग का सामना करती हैं और इस बार आयशा शर्मा के साथ ऐसा हुआ. जॉन अब्राहम के साथ सत्यमेव जयते के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली आयशा अक्सर ही अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आए दिन आयशा अपनी हॉट फोटोज और वीडियोस शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

हाल ही में आयशा पुनीत मल्होत्रा के बर्थडे बैश में शामिल हुई थी और इस दौरान उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला था. इस पार्टी में आयशा ने बैकलैस मोनोक्रोम जंपसूट पहना था. सोशल मीडिया पर आयशा की कई सारी फोटोज तेजी से वायरल हुई थी और सभी लोग आयशा के इस लुक को देखकर दंग रह गए थे. जी हां... इस पार्टी में आयशा पूरी तरह से बोल्ड अंदाज में नजर आईं थी लेकिन आयशा को उनके इस लुक के कारण ट्रोल भी होना पड़ा था.

आयशा ने अब हाल ही में ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा है कि, "ये सोचना कि कोई भी महिला जो पहनती है उससे वो लोगों के लिए उपलब्ध हो जाती है, ये सोच बेहद गैरजिम्मेदार है. शायद यही वजह है कि हमारे देश में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो महिलाओं के खिलाफ घिनौने अपराध करते हैं और महिलाओं को वस्तु की तरह समझते हैं."

उन्होंने आगे ये भी लिखा कि, "मैं जो चाहती हूं उसे पहनती हूं और मैं नहीं चाहती कि लोग मेरे पहनावे के चलते मेरे बारे में कयास लगाएं. आपको अच्छा नहीं लगा कि मैंने क्या पहना है या फिर आप खुद उसे नहीं पहनेंगे तो भी ठीक है. लेकिन मेरे पहनावे की वजह से मेरे कैरेक्टर पर सवाल उठाना बेहद बकवास है. आपके कमेंट्स कहीं न कहीं आपके दिल के भीतर गुस्से को दर्शाते हैं. मेरे शरीर को लेकर किए गए कमेंट्स आपके खुद के शरीर को लेकर असुरक्षा को दर्शाते हैं. अगर मैं आपकी जगह होती तो मैं अपने समय का बेहतर सदुपयोग करती."

बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज़, साफ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद हंसिका मोटवानी ने बयां किया दर्द

पापा का काम देखने सेट पर आई नील नितिन मुकेश की 4 महीने की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -