Airtel के 365 दिन वैधता वाले प्लान में मिलेगा इतना डाटा
Airtel के 365 दिन वैधता वाले प्लान में मिलेगा इतना डाटा
Share:

अपने प्रतिद्वंदियों को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनी Airtel नए प्लान्स पेश कर रही है. यही नहीं, कंपनी अपने कई रिचार्ज प्लान्स को अपग्रेड भी कर रही है. नए प्लान्स के तहत यूजर्स को ज्यादा डाटा समेत कई बेनिफिट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं. इसके साथ ही लंबी वैधता भी दी जा रही है. इसी क्रम में Airtel ने अपने 1,699 रुपये का प्लान अपग्रेड किया है. जिसमें यूजर्स को पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा बेनिफिट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सुपरफास्ट ई-मेल सर्विस होगी ख़ास, ये है सर्विस चार्ज

Airtel 1,699 रुपये का प्लान इस प्लान की वैधता 365 दिन की है. इसमें जहां यूजर्स को पहले 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है वहीं, अब प्रतिदिन 1.4 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. पहले के मुकाबले इसमें 40 फीसद ज्यादा डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 511 जीबी डाटा दिया जा रहा है. डाटा के अलावा इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं. साथ ही प्रतिदिन 100 SMS भी उपलब्ध कराए जाएंगे. इसके साथ इस प्लान में Airtel TV का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. यही नहीं, एक साल की फ्री नॉर्टन मोबाइल सिक्यॉरिटी और नया 4G डिवाइस कैशबैक भी दिया जा रहा है.

आज पहली सेल में Coolpad Cool 3 Plus होगा मौजुद, जानिए ऑफर

कंपनी ने Vodafone-Idea के 1,499 रुपये वाले प्लान की वैधता 365 दिनों की है. इसके तहत यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. साथ ही अनलिमिटेड लोकल और नेशनल वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है. वहीं, रोमिंग कॉलिंग भी उपलब्ध है. इसमें यूजर्स को 100 एसएमएस प्रतिदिन का भी लाभ मिलता है.

रियलमी X का टीज़र आया सामने, ये है फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Jio का 1699 रुपये का प्लान इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों यानी 1 साल के लिए 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इस प्लान में कुल मिलाकर यूजर को 547.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी. इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे. आपको बता दें कि फिलहाल इस कीमत में आने वाला यह प्लान सबसे ज्यादा बेनिफिट उपलब्ध करा रहा है.

Motorola P50 का प्रोमो वीडियो हुआ लांच, जाने अन्य खूबियाँ

इस दिन Samsung Galaxy Note 10 होगा लॉन्च

LG Stylo 5 स्टाइलस पेन सपॉर्ट के साथ हुआ लॉन्च, ये है फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -