एयरटेल का बड़ा एलान, अब रिचार्ज पर मिलेगा लाखों का बीमा
एयरटेल का बड़ा एलान, अब रिचार्ज पर मिलेगा लाखों का बीमा
Share:

एक बार फिर एयरटेल ने बाकी कंपनियों को एक बड़ा ही झटका दिया है, इस बार एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ ख़ास ऑफर भी जारी किये है. वही भारतीये एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक पेशकश लेकर आया है. जिसके तहत 599 रुपये का प्लान लेने वाले कंपनी के प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को भारती एक्सा से जीवन बीमा मिल रहा है. वही इस बात का खुआसा हुआ है कि यह सुविधा दोनों कंपनियों के बीच साझेदारी समझौते के तहत दी जाएगी.

जंहा भारती एयरटेल ने बीतें सोमवार को एलान किया कि रोजाना 2जीबी डाटा के साथ 599 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लेने पर किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल और रोजाना 100 एसएमएस के साथ भारती एक्सा लाइफ इन्श्योरेंस की तरफ से चार लाख रुपये का जीवन बीमा मिल रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों कंपनियों ने संयुक्त बयान में कहा, ‘यह रिचार्ज 84 दिन की वैधता के साथ आएगा और हर रिचार्ज के साथ 3 महीने के लिए बीमा कवर उपलब्ध किया जायेगा. वही 18 से 54 वर्ष तक के सभी ग्राहकों को मिलने वाले इस बीमा कवर के लिए कोई कागज नहीं देना होगा और न ही चिकित्सा जांच की आवश्यकता पड़ेगी. वही साथ ही बीमा के कागज तुरंत डिजिटली जारी होने वाले है.’ जंहा इस ऑफर को फिलहाल दिल्ली सहित चुनिंदा राज्यों में लागू किया जा रहा है, और आगे इसे देश भर में भी लागू किया जा सकेगा.

जानिए कब लॉन्च हुआ था पहला एंड्राइड फ़ोन, क्या है हिस्ट्री

यह एप कर सकता है आपका बैंक अकाउंट हैक, तुरंत डिलीट करें

जल्द आने वाला है टोयोटा का नया वर्जन, ऐसे होंगे फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -