एयरटेल का नया फायदेमंद ऑफर: 5 जीबी इंटरनेट डेटा फ्री
एयरटेल का नया फायदेमंद ऑफर: 5 जीबी इंटरनेट डेटा फ्री
Share:

नई दिल्ली : देश की नेटवर्क प्रदाता कम्पनियों की आपसी प्रतिस्पर्धा का फायदा ग्राहकों को मिलने लगा है. अब देश की सबसे बड़ी मोबाइल फोन नेटवर्क प्रदाता कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत भारती एयरटेल अपने प्रत्येक पोस्ट पेड ब्रॉडबैंड या डीटीएच ग्राहक को 5 जीबी अतिरिक्त इंटरनेट डेटा देगी. कंपनी ने यह ऑफर रिलायंस जियो इन्फोकॉम की चुनौती से निपटने के लिए जारी किया है.

इस बारे में जानकारी देते हुए भारती एयरटेल (इंडिया) के सीईओ -(होम्स) हेमंत कुमार गुरस्वामी ने बताया कि यह हमारी ओर से हमें सेवा का मौका देने वाले ब्रॉडबैंड ग्राहकों को एक छोटी भेंट है. हमारे लैंडलाइन पर असीमित मुफ्त कॉल की सुविधा के अलावा हमारे एयरटेल ब्रॉडबैंड के ग्राहक फ्री में अतिरिक्त डेटा का लाभ उठा सकते हैं.

बता दें कि एयरटेल ने अपनी माईहोम रिवार्डस स्कीम 'के तहत अपने सभी ब्रॉडबैंड घरों को एयरटेल पोस्टपेड या डिजिटल टीवी के कनेक्शन के लिए 5 जीबी अतिरिक्त इंटरनेट डेटा देने की घोषणा करते हुए यह सुविधा उपलब्ध करवाई है. कंपनी ओर से कहा गया है कि ग्राहकों के पास जितने अधिक कनेक्शन होंगे उन्हें उतना ज्यादा फ्री डेटा मिलेगा. यदि एयरटेल ब्रॉडबैंड वाले घर में दो एयरटेल पोस्टपेड मोबाइल तथा एक एयरटेल डिजिटल टीवी कनेक्शन है तो हर महीने 15 जीबी अतिरिक्त डेटा ग्राहक के ब्रॉडबैंड खाते में डाला जाएगा.

एयरटेल ने पेश किया अनलिमिटेड कॉल्स के साथ इंटरनेट पैक का नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -