एयरटेल ने पेश किया अनलिमिटेड कॉल्स के साथ इंटरनेट पैक का नया प्लान
एयरटेल ने पेश किया अनलिमिटेड कॉल्स के साथ इंटरनेट पैक का नया प्लान
Share:

दूर संचार कंपनियों कीआपसी प्रतिस्पर्धा के कारण उपभोक्ताओं को अब फायदा होने लगा है. देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक भारती एयरटेल ने एक नया पोस्टपेड प्लान पेश किया है. इसमें 3जी, 4जी डेटा सुविधा के साथ अनलिमिटेड मोबाइल कॉल सुविधा उपलब्ध होगी. इस नए पैक की कीमत 1,199 रुपए रखी गई है.

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए दो फायदेमंद प्लान पेश किये हैं. एयरटेल के 1,199 रुपए के इस नए ‘इनफिनिटी’ पैक के साथ ग्राहक को अनलिमिटेड कॉल का लाभ मिलेगा. यह कॉल स्थानीय, एसटीडी और राष्ट्रीय रोमिंग कॉल हो सकती है. इसके साथ ही ग्राहकों को एक जीबी 3जी, 4जी, 100 एसएमएस प्रतिदिन डाटा के साथ विंक म्यूजिक और विंक फिल्म के लिए फ्री कस्टमर सर्विस मिलेगी.

इसी तरह 1,599 रुपए के एक दूसरे पैक में अनलिमिटेड मोबाइल कॉल करने के साथ साथ 100 एसएमएस प्रतिदिन, 5 जीबी. 3जी. 4जी के साथ विंक म्यूजिक और विंक फिल्म की सुविधा पाने के लिए फ्री ग्राहक सेवा उपलब्ध होगी. इसमें विंक संगीत और विंक मूवी के लिए ग्राहक बनने की सुविधा निशुल्क होगी लेकिन इसमें इंटरनेट शुल्क लागू होगा.

बता दें कि अगले एक महीने में रिलायंस जियो अपनी 4जी सेवाएं शुरू करने जा रही है. इसे देखते हुए पहले से मोबाइल टेलीकॉम कंपनी एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया ने डाटा सेवाओं के क्षेत्र में नए क्षेत्र में काम शुरू कर दिया है.

3G और 4G इंटरनैट पैक की कीमतों में हुई भारी कमी

इस म्यूजिक एप को किया गया ढाई करोड़ बार डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -