होम सर्विलांस सॉल्यूशंस में हाथ आजमाने जा रहा है Airtel , सिर्फ इतने रूपए में मिलेगी आपके घर को सुरक्षा

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान लेकर आ चुका है। जिसके माध्यम से वह ग्राहकों के घर की निगरानी भी करने वाला है। दरअसल, कंपनी एक नए बाजार में कदम रखने जा रही है। बात यह है कि एयरटेल एक नया सब-ब्रांड लॉन्च करने वाला है। जिससे वह होम सर्विलांस सॉल्यूशंस के बाजार में एंट्री करने की तैयारी  कर चुका है। 

हम बता दें कि कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर में एक्स-सेफ ब्रांड के अंतर्गत स्मार्ट होम्स के लिए नई सर्विलांस सर्विस की पायलट टेस्टिंग शुरू भी की जा चुकी है। मौजूदा समय में दिल्ली में सिर्फ कुछ एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए ही यह सुविधा भी प्रदान की जा रही है। 99 रुपये प्रति माह का भुगतान करके इसका लाभ उठाया जा सकेगा। ग्राहक 999 रुपये की एनुअल सब्सक्रिप्शन का विकल्प भी चुन पाएंगे।

एक्स-सेफ सॉल्यूशन में कौन से फीचर मिलेंगे
एच-265 कम्प्रेशन
360-डिग्री व्यू
कलर नाइट विजन
आईपी-67 रेटिंग
प्राइवेसी शटर
ह्यूमन डिटेक्शन
इनडोर और आउटडोर सिक्योरिटी एचडी कैमरा
एफटीटीएच ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी
टेल्को ग्रेड क्लाउड स्टोरेज

पहला सब्सक्रिप्शन-बेस्ड सर्विलांस सॉल्यूशन: प्रथम सब्सक्रिप्शन-बेस्ड सर्विलांस सॉल्यूशन Airtel का यह अपनी तरह का पहला सब्सक्रिप्शन-बेस्ड सर्विलांस सॉल्यूशन है। इससे उपभोक्ता अपने स्मार्टफोन से कभी भी घर के अंदर और बाहर दोनों जगहों पर निगाह रखने में सक्षम बनाने वाला है।

क्लाउड स्टोरेज में स्टोर होंगे फुटेज: ख़बरों की माने तो  ग्राहकों को स्मार्ट कैमरों के लिए पूरा खर्च उठाना पड़ेगा।  माह या पूरे वर्ष की मेंबरशिप में कंपनी की क्लाउड स्टोरेज सर्विस भी शामिल होने वाले है। यहां वीडियो स्टोर किए जाने वाले है । कंपनी फिलहाल ग्राहकों को चुनने के लिए 3 कैमरा ऑप्शन भी प्रदान कर रही है।

स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खबर: लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफोन की कीमत

कुछ ही मिनटों में आप भी जीत सकते है 20 हजार तक का इनाम, बस देना होगा इन प्रश्नों का जवाब

IN-SPACE अधिक इलाकों में संचालित होंगे: केंद्रीय मंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -