स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खबर: लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफोन की कीमत
स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खबर: लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफोन की कीमत
Share:

मोटोरोला G71 5G (Motorola G71 5G) इंडिया में 10 जनवरी को लॉन्च करने वाले है. जहां ये नया फोन सीरीज़ के दो फोन G51 5G और G31 में ऐड करने की योजना बना रहे है वहीं टिप्स्टर ने ट्विटर पर मोटोरोला G71 5G  के मूल्य लीक कर चुके है. टिप्स्टर अभिषेक यादव ने मोटोरोला मोटो G71 5G की इंडियन मूल्य लीक कर दी है. लीक हुई जानकारी के अनुसार MOTO G71 को  इंडिया में 18,999 रुपये में लॉन्च किया जाने वाला है. हालांकि फोन के रैम और कलर ऑप्शन की कोई सूचना अब तक नहीं मिली है.

Moto G71 को दो कलर ऑप्शन लाइट ब्लू और वॉयलेट शेड में उपलब्ध किया जाने वाला है , जो कि MOTO Edge 20 में भी देखा गया था. इतना ही नहीं Moto G71 5G को यूरोप में EUR 299.99 (करीब 25,200 रुपये) में  लॉन्च किया जाने वाला है. मोटो G71 5G 10 जनवरी 2022 को लॉन्च किया जा सकता है, और फ्लिपकार्ट पर इसकी माइक्रोसाइट बना चुके है, जहां इसके स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं.

फीचर्स को लेकर उम्मीद है कि ये ग्लोबल मॉडल की तरह की होने वाले है, जिसका मतलब ये हुआ कि इसमें AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. ये बिलकुल वैसा हो सकता है जैसा कि कुछ महीना पहले लॉन्च हुए MOTO G31 में था.

मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा: कैमरे के तौर पर इस फोन में 50MP का मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, एक 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा, और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है. फोन में सेल्फी के तौर पर 16MP का कैमरा दिया गया है. साथ ही साथ हम बता दें कि पावर के लिए फोन में 5000mAh की भी दी जा रही है, जो कि 30W फास्ट वायर्ड चार्जिंग के साथ आता है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, USB Type-C, और 3.5mm हेडफोन जैक.

Excitel ने की बड़ी घोषणा, कहा- "आउटेज होने पर मुफ्त में...."

Airtel यूजर्स आज ही उठाएं इस ऑफर का लाभ, वरना प्रक्रिया हो जाएगी समाप्त

जनवरी में इस दिन लॉन्च किया जाने वाला है Oneplus का ये नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -