WhatsApp में आया एक और जबदस्त फीचर, जानिए क्या होगा खास
WhatsApp में आया एक और जबदस्त फीचर, जानिए क्या होगा खास
Share:

लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप WhatsApp  समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए अपडेट्स पेश करता रहता है जिससे उन्हें नए और दिलचस्प फीचर्स भी दिए जा रहे है. पिछले कुछ वक़्त से WhatsApp एक अपडेट पर कार्य कर रहा था जिसका यूजर्स को प्रतीक्षा भी थी. आपको  ख़बरों की माने तो इस मैसेजिंग ऐप ने अब ये अपडेट भी पेश किया जा चुका है.  

WhatsApp ने जारी किया नया अपडेट: बीते कुछ वक़्त से WhatsApp जिस अपडेट पर काम करने में लगा हुआ है अब उसे जारी कर दिया है. हम बात कर रहे हैं WhatsApp के वॉयस कॉल फीचर में हुए परिवर्तन. इतना ही नहीं कि अब WhatsApp यूजर्स जब भी WhatsApp वॉयस कॉल करेंगे, वो उस कॉल में 32 लोगों को ऐड कर कर पाएंगे.

इन यूजर्स को मिल रहा है अपडेट:  खबरों की माने तो WhatsApp के इस नए अपडेट और परिवर्तन को ऐप स्टोर चेंजलॉग (App Store Changelog) और WhatsApp  की वेबसाइट पर दिए एंड्रॉयड (Android) और आईफोन (iPhone) के एफएक्यू (FAQ) पेज, दोनों स्थान पर देखा गया है यानी एंड्रॉयड यूजर्स अपने स्मार्टफोन को v2.22.9.73 वर्जन और iPhone यूजर्स v22.8.80 वर्जन पर अपडेट करके इस नए फीचर का मजा उठा पाएंगे.

अब तक था ये फीचर: WhatsApp  के वॉयस कॉल फीचर में ये परिवर्तन अब दो वर्ष के उपरांत किया गया है. आपको बता दें कि जब WhatsApp पर वॉयस कॉल फीचर शुरू हुआ था तो यूजर्स कुल 4 लोगों के साथ बात कर पाएंगे और फिर अप्रैल, 2020 में ग्रुप वॉयस कॉल के मेम्बर्स को बढ़ाकर आठ कर दिया गया. अब, आठ से इस नंबर को बढ़ाकर 32 किया जा चुका है.

ट्विटर ने लिया बड़ा फैसला, होगा ये बड़ा बदलाव

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने वायरस को मारने वाले एक उपकरण का अनावरण किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -