JIO के इस प्लान के छक्के छुड़ाने के लिए Airtel ने पेश किया अपना नया प्लान
JIO के इस प्लान के छक्के छुड़ाने के लिए Airtel ने पेश किया अपना नया प्लान
Share:

यदि आप एक पोस्टपेड यूजर हैं और अपने लिए एक किफायती प्लान की खोज कर रहे है तो हमारे पास आपके लिए कुछ कमाल के विकल्प हैं. आज हम आपको प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों, जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) के कम मूल्य वाले पोस्टपेड प्लान (Postpaid Plans) के बारे में जानकारी देने जा रहे है. जियो के सबसे सस्ते प्लान ने एयरटेल के छक्के छुड़ा दिए हैं. तो चलिए जानते है...

Jio के सबसे सस्ते प्लान ने छुड़ाए Airtel के छक्के: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के सबसे सस्ते पोस्टपेड प्लान (Postpaid Plan) का मूल्य 199 रुपये है. आपको बता दें कि एयरटेल (Airtel) अपने यूजर्स को इतनी कम मूल्य में कोई प्लान ऑफर पेश नहीं कर रहा है. जियो के इस 200 रुपये से भी कम मूल्य वाले प्लान में आपको कुल मिलाकर 25GB हाई-स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन की सुविधाएं दी जा रही हैं. 25GB इंटरनेट के समाप्त होने केके उपरांत आप 20 रुपये प्रति GB के हिसाब से इंटरनेट को यूज कर पाएंगे. 

Airtel: 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान: अब हम आपको एक ऐसे पोस्टपेड प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे है इसका मूल्य जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel), दोनों कंपनियों ने 399 रुपये तय किया गया है.  

एयरटेल (Airtel) अपने 399 रुपये वाले प्लान में क्या लाभ मिल रहे है. एयरटेल का ये प्लान 40GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा के साथ दिया जा रहा है. इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS के फायदे भी दिए जा रहे हैं. जिसमे आपको Airtel Xstream App और Wynk Music का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और Juggernaut Books और Shaw Academy का एक साल का एक्सेस भी प्रदान किया जा रहा है.

स्टार्टअप्स को इकोसिस्टम से जोड़ने के लिए सरकार कर रही प्रयास

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -