एयरटेल ने किया अपना मजबूत प्लान रिवाइज, अब पहले से ज्यादा मिलेगा डाटा

एयरटेल ने किया अपना मजबूत प्लान रिवाइज, अब पहले से ज्यादा मिलेगा डाटा

भारत की टेलीकॉम इंडस्ट्री की मशहूर कंपनी एयरटेल भारती भारतीय बाजार में आजकल अपने नये प्लान्स की वजह से काफी सुर्खियों में बनी हुए रहती है. भारत में एयरटेल जियो को फुल टक्कर देती हुई नजर आती है. बताया जा रहा है कि एयरटेल ने अपने ₹100 तथा ₹500 के लाइफटाइम वैलिडिटी वाले प्लान्स को भी लॉन्च किया है. जिन्हे ग्राहक काफी प्यार दे रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि इन प्लान्स की वजह से एयरटेल ने बाजार में फिर से अपनी खोई प्रतिष्ठा हासिल कर रही है और इसके अलावा एयरटेल अपने नए-नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही अपने पुराने प्लान्स को लगातार रिवाइज भी किया है. इससे पहले कंपनी ने अपने दमदार 199 वाले प्लान को रिवाइज किया था और इस दौरान उसने बेनिफिट्स को बढ़ा दिया था. तो आइए जाने इसके बारे में....

इस प्लान में ग्राहकों को 14 जीबी अतिरिक्त डेटा सुविधा दी जा रही है. इससे पहले ग्राहकों को हर दिन 1GB डाटा मिलता था लेकिन अब प्रतिदिन 1.5GB डाटा की सुविधा कंपनी ने मुहैया कराई है. अतः अब यूजर्स को इससे कुल 42 जीबी डेटा का लाभ मिलने लगेगा. वैधता के बात की जाए तो वह 28 दिनों की है. बाजार में इसका मुकाबला  रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया से होगा. वोडाफोन आइडिया का प्लान 199 रु और जियो का 198 रु वाला है. 

Realme c1 ऐसे मचाएगा बवाल, सेल में बिकेगा इतना सस्ता

शाओमी ने कसा सैमसंग पर तंज, Note 7 को आगे तो Galaxy M सीरीज को बताया पीछे

जियो बनाम शाओमी : इन दोनों फोन में होगी टक्कर, जानिए कौन मारेगा बाजी ?

मोटोरोला ने मचा दिया कोहराम, एक साथ उतार दिए G7 सीरीज के 4 स्मार्टफोन