Realme c1 ऐसे मचाएगा बवाल, सेल में बिकेगा इतना सस्ता
Realme c1 ऐसे मचाएगा बवाल, सेल में बिकेगा इतना सस्ता
Share:

ओप्पो के सब ब्रैंड Realme ने दो हफ्ते पहले ही Realme C1 के नए वर्जन को भारत में लॉन्च किया था, वहीं अब ख़बर है कि इसकी सेल आयोजित होनी है, जहां पर ये काफी कम कीमत में मिलेगा. बता दें कि आज दोपहर से इसकी बिक्री फिर शुरू हुई है. आप इसे Flipkart से खरीद सकते हैं. तो आइए जानते है इसके बारे में...

भारतीय बाजार में रियलमी सी1 (2019) की कीमत 7,499 रुपये है ओर इस कीमत में फोन का 2जीबी रैम+2जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलता है. जबकि इसका 3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज वेरिएंट 8,499 रुपये में मिलता है. लॉन्च ऑफर की बात की जाए तो फोन को 6,899 रुपये में खरीदा जा सकता है. कम कीमत में इसे अपना बनाने के लिए आपको  Axis बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करना पड़ेगा. 

फीचर्स की बात की जाए तो 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ 6.2 इंच का एचडी+ फुलव्यू डिस्प्ले से यह लैस है. जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. जानकारी के मुताबिक़, ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर इसमें दिया गया है और यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है जो ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करने में सक्षम है. इसमें कंपनी में पावर के लिए 4,230mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी. 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी रियर कैमरा इसमें मिलेगा. वहीं सेल्फी हेतु 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. 

 

जियो बनाम शाओमी : इन दोनों फोन में होगी टक्कर, जानिए कौन मारेगा बाजी ?

इस काम को रोकने के लिए Whatsapp का अद्भुत कारनामा, प्रतिमाह 20 लाख अकाउंट्स बंद

संकट में Apple , इस काम के लिए मजबूर करने पर यूजर्स ने ठोंक दिया केस

...तो जल्द भारत में बंद हो सकता है Whatsapp, सामने आई यह खास और बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -