एयरटेल ने कम कीमत में उतारा एक नया प्लान, मिल रही है ये सभी सुविधाएं
एयरटेल ने कम कीमत में उतारा एक नया प्लान, मिल रही है ये सभी सुविधाएं
Share:

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी में शुमार Airtel ने अपने फर्स्ट रीचार्ज प्रीपेड प्लान में नया 76 रुपये का प्लान जोड़ दिया है.बता दें कि इस प्लान को बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है. 76 रु के इस नए प्लान में यूजर्स को 26 रुपये का टॉकटाइम दिया जाता है और ख़ास बात यह है कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. 

आपको बता दें कि इसमें 26 रु के बैलेंस के साथ ही 76 रुपये फर्स्ट रीचार्ज प्रीपेड प्लान में 100MB 3G/4G डाटा के साथ 60 पैसा प्रति मिनट की दर से लोकल और STD कॉल्स भी मिलती है. जबकि साथ ही एयरटेल ने 178 रुपये, 229 रुपये और 495 रुपये के तीन और प्लान भी पेश कर दिए हैं. बता दें कि ये सभी प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आते हैं और इन प्लान्स में 100 फ्री लोकल और नेशनल SMS भी मिलते हैं. 

बता दें कि इससे पहले एयरटेल ने 149 रु का प्लान पेश किया था, इस प्लान से जियो-वोडाफोन में भी खलबली मच गई थी. एयरटेल का यह प्लान काफी किफायती साबित हो रहा है. इसमें voda के 169 रु वाले प्लान की तरह  एक जैसे फायदे हैं. फ्री रोमिंग, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100SMS और हर दिन 1GB डेटा. वहीं इसमें जियो की 149 रु वाले प्लान की ही तरह थोड़ा अंतर है. जियो के इस प्लान में एयरटेल और वोडाफोन से थोड़ा ज्यादा डेटा मिलता है. यहां हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा. 

Huawei की 13 दिन की सेल शुरू, मिल रहे कई बड़े ऑफर्स

बड़े काम का है Whatsapp का स्टीकर फीचर, इस क्रिसमस ऐसे भेजें शुभकामना सन्देश

ढूंढने से भी नहीं मिलेगी फिर ऐसी नौकरी, 10वीं पास को 2 लाख रु से अधिक वेतन...

PINKSTA का नया धमाका, ग्राहकों को मिल रहा भारी मात्रा में कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -