PINKSTA का नया धमाका, ग्राहकों को मिल रहा भारी मात्रा में कैशबैक
PINKSTA का नया धमाका, ग्राहकों को मिल रहा भारी मात्रा में कैशबैक
Share:

छह महीने पुराना स्टार्टअप 'पिंकस्टा' ने ग्राहकों को अपने एप पर आकर्षक कैशबैक ऑफर प्रदान किया है. बता दें कि यह कंपनी का उद्देश्य ग्राहकों को खरीद करने से पहले उनके मोबाइल फोन पर ऑन-द-गो ऑफर एवं छूट प्रदान करना बताया जा रहा है. 

बता दें कि डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट रजनीश खट्टर और मोबाइल टेक्नोलॉजी व स्टार्टअप टेक्निकल कंसल्टेशन में 7 साल से अधिक का अनुभव रखनेवाले वसु देव द्वारा इस एप की शुरुआत की गई थी. यह एप पिंकस्टा रेस्टोरेंट, बार, कैफे, स्पा, सलून एवं फैशन स्टोर के साथ मिलकर कम करता है. 

जानकारी के मुताबिक़, इसे इसी साल जून में बाजार में उतारा गया था. फ़िलहाल यह एप दिल्ली-एनसीआर में सेवाएं दे रहा है और जल्द ही यह पूरे भारत भर में अपनी सेवाएं देता हुआ नजर आएगा. जानकारी के मुताबिक़, ग्राहक किसी भी स्टोर से खरीद करने के लिए इस एप का उपयोग कर सकते हैं या फिर बिल को एप पर अपलोड कर कोई भी सेवा प्राप्त कर सकते हैं और फिर यहां से वे कैशबैक सेवा का लाभ ले सकते हैं. आप इस को इस उदाहरण के तहत समझ सकते है. जैसे कि ग्राहक को 20,000 रुपये का आउटफिट खरीदने पर 2000 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जिससे बाद में मोबाइल/डीटीएच का बिल का भुगतान आप कर पाएंगे.

क्रिसमस- न्यू ईयर गिफ्ट : फ्लिपकार्ट लाया दमदार सेल, प्रोडक्ट्स पर 70 फीसदी तक की बड़ी छूट

आपकी यात्रा को सुगम बनाएगा 'गूगल मैप', आ रहा है यह जबरदस्त फीचर

Dell ने पेश किए दो धाकड़ लैपटॉप, ये हैं दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -