Airtel 4G Hotspot है यूजर्स के लिए सुविधाजनक, मिल रहा जबरदस्त कैशबैक
Airtel 4G Hotspot है यूजर्स के लिए सुविधाजनक, मिल रहा जबरदस्त कैशबैक
Share:

अगर आप 4जी हॉटस्पॉट खरीदना का मन बना रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है. Airtel ने अपने 4जी वाई-फाई हॉटस्पॉट के साथ कैशबैक देने की घोषणा की है. इस घोषणा के बाद एयरटेल का 4जी हॉटस्पॉट 1,000 रुपये कैशबैक के साथ खरीदा जा सकता है. ​आगे जानते है कंपनी के आफर्स के बारें में 

Apple मैकबुक प्रो के नए रेंडर हुए लीक

कुछ नया एयरटेल के इस ऑफर में नहीं दे रहा है, क्योंकि नए कैशबैक ऑफर के तहत आपको एयरटेल का वाई-फाई 4जी हॉटस्पॉट 2,000 रुपये में खरीदना होगा, जबकि इसकी मौजूदा कीमत 999 रुपये है. इसके बाद आपको 399 रुपये या 499 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. साथ ही आपको 300 रुपये का एक्टिवेशन चार्ज देना होगा. इसके बाद आपको 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा जो कि पोस्टपेड अकाउंट में आएगा और इसका इस्तेमाल आप भविष्य में रिचार्ज के लिए कर सकते हैं. यह ऑफर सिर्फ पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है.

Vivo Z1 Pro फोटोग्राफी के शौकीन को कर सकता है सरप्राइज, ये है रिव्यु

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एयरटेल के इस ऑफर की जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर भी दी गई है. 4जी हॉटस्पॉट के साथ 399 रुपये वाले प्लान में आपको प्रत्येक महीने 50 जीबी डाटा मिलेगा, वहीं 499 रुपये वाले प्लान में 75 जीबी डाटा मिलेगा.इसमें एक साथ 10 डिवाइस को कनेक्टि किया जा सकेगा. इसके अलावा इसमें 1500एमएएच की बैटरी दी गई है. इसकी खास बात यह है कि इसमें 3जी का भी सपोर्ट है. ऐसे में यदि आपके इलाके में 4जी नेटवर्क नहीं है तो भी 3जी से काम चल जाएगा. जो कि यूजर को बेहतर नेटवर्क स्पीड उपलब्ध कराएगा.

Facebook, Instagram, Whatsapp यूजर को उठानी पड़ी ये असुविधा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

चीन में Motorola One Vision का नाम हो सकता है अलग, ये है अन्य खूबिया

Samsung Galaxy A30s लीक आई सामने, जानिए कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -