एयरटेल ने किया डबल धमाल, इन प्लान्स में मिल रही हर एक सुविधा

एयरटेल ने किया डबल धमाल, इन प्लान्स में मिल रही हर एक सुविधा

देश में पिछले कुछ दिनों में टेलीकॉम बाजार में प्रीपेड प्लान्स में बदलाव देखने को मिला है. अब देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल द्वारा एक नया 398 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया गया है. इसमें ग्राहकों को 70 दिनों की वैलिडिटी के दौरान टोटल 105GB डेटा दिया जा रहा है. आप इसमें वॉयस कॉलिंग और SMS चा फायदा भी उठा सकते हैं. इस नए प्लान में कंपनी हर दिन के लिए 90 SMS प्रदान कर रही है.

दूसरी ओर बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपने 399 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव किया है और इस प्लान में अब 84 दिनों की वैलिडिटी के दौरान रोज 1GB डेटा मिलेगा. एयरटेल के 398 रुपये वाले प्लान पर विस्तार से बात की जाए तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 1.5GB का डेटा दिया जाएगा. इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 90 एसएमएस इसमें भी मिलेंगे. 

जियो की ही तरह एयरटेल के प्लान में भी आप भारत में लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल्स के साथ ही जितने लोगों को चाहें उतने लोगों को कॉल्स कर सकेंगे. दूसरी ओर वोडाफोन आइडिया अपने कई प्लान्स में प्रतिदिन 250 मिनट और प्रति हफ्ते 1000 मिनट की लिमिट देती है. जबकि कंपनी लिडिटी पीरियड के समय केवल 100 यूनिक नंबर्स पर ही कॉल करने की अनुमति प्रदान करती है. वाहन एयरटेल जो मैसेज प्लान इस डाटा प्लान की साथ उपलब्ध करा रही है वह पूरे भारत के लिए वैलिड है. फ़िलहाल ग्राहक एयरटेल के दोनों प्लान का जमकर मजा लें रहे हैं. 

Realme ने मचा रखी है लूट, 1 रु में ले आएं बैग और फोन पर हजारों रु की छूट

Flipkart पर शुरू हुई Realme 3 की पहली फ्लैश सेल

Xiaomi ने की अपने इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स की कीमतों में भारी कटौती

करें इस नौकरी के लिए अप्लाई और हर माह कमाएं 20 हजार रु