Flipkart पर शुरू हुई Realme 3 की पहली फ्लैश सेल
Flipkart पर शुरू हुई Realme 3 की पहली फ्लैश सेल
Share:

मुंबई : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के सब ब्रांड Realme के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme 3 की पहली फ्लैश सेल आज Flipkart पर आयोजित की जा रही है। Realme 3 का सीधा मुकाबला Xiaomi Redmi Note 7 से है। इस स्मार्टफोन को भी भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है। Realme 3 से पहले Realme 2 और Realme को भारत में पिछले साल लॉन्च किया गया है। 

 वेतन 1,12,400 रु, दिल्ली में निकली सरकारी नौकरियां

ऐसे है इसके फीचर्स 

जानकारी के लिए बता दें इन दोनों बजट स्मार्टफोन्स को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। Realme 3 को भारत में 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। Realme 3 को भी Realme 2 की तरह ही वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस रिजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन को ग्रेडिएंड डिजाइन के साथ तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें ब्लू डायमंड, आइकॉनिक ग्रे और आइकॉनिक यलो कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है।

अब शाओमी ला रही है Redmi 7, जानिए क्या है लॉन्चिंग डेट ?

और भी है कई फीचर्स 

इसी के साथ Realme 3 को दो स्टोरेज वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB +64GB में लॉन्च किया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें MediaTek Helio P70 ऑक्टाकोर 2.1 गीगहर्ट्ज आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस प्रोसेसर दिया गया है। फोन में डेडिकेटेड ड्यूल सिम कार्ड और मेमोरी कार्ड स्लॉट्स दिया गया है। फोन की इंटरनल स्पेस को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 GB तक बढ़ा सकते हैं।

Honor के सबसे दमदार फोन की कीमत हुई 10 हजार रु से कम, जानिए सेल में नए दाम ?

अब नोकिया लाई वायरलेस Earphone, कीमत जान खरीदने से हाथ खींच लेंगे पीछे

मोबाइल से दें एक मिस्ड कॉल और घर बैठे तुरंत पता करें PF खाते की रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -