देखिये बॉलीवुड अभिनेत्रियों के एयरपोर्ट लुक
Share:


बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का एयरपोर्ट लुक काफी ट्रेंड में रहता है. आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर स्पॉट होता ही है, वो भी अलग ही अंदाज़ में. कुछ इसी अलग अंदाज़ वाली सेलिब्रिटीज को एयरपोर्ट लुक आज newstracklive आपको बताने जा रहा है. 

सबसे पहले बात करते है जैक्लीन फर्नाडीज की, जो हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी रेस 3 की शूटिंग का शेड्यूल कम्पलीट करके अबूधाबी से भारत लौटी हैं. एयरपोर्ट पर जैक्लीन ब्लैक फ़्लोरा मैक्सी में नज़र आई और उन्होंने ऊपर से डेनिम जैकेट भी केरी किया हुआ है वो इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

कंगना रनौत उन कुछ एक्ट्रेस की गिनती में आती है जिन्हे न सिर्फ मूवीज में एक्सपेरिमेंट करना पसंद है बल्कि अपने लुक में भी वो एक्सपेरिमेंट करती रहती है .सेल्फ स्ट्य्लेड  fashionista दिन किसी न किसी फ्रेश लुक में नज़र आती है . और अभी कुछ ही समय पहले एक अलग ही एयरपोर्ट लुक में नज़र आई है. कंगना ग्रे कलर की चेक्ड सिल्क साड़ी में नज़र आई.जिस बार उन्होंने मेस्सी बन बनाया हुआ था.उनके गीकी ग्लासेज और पिंक कलर का स्लिंग बैग ओवरॉल तारीफ़ के काबिल था.कंगना बीकानेर के एयरपोर्ट पे स्पॉट हुई थी जहा वो अपनी अपकमिंग मूवी मणिकर्ण दक्वीन ऑफ़ झाँसी की शूटिंग कर रही है  

बॉलीवुड की क्यूट आलिआ भट्ट अपनी अपकमिंग मूवी ब्रह्मास्त्र का बुल्गेरिआ का शेडूल खत्म करके लौटी है,मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें मोनोक्रोम stripped  टी शर्ट और ब्लैक स्किनी पैंट में स्पॉट किया गया. नीचे थाई हाई बूट और सुन ग्लासेज और लॉन्ग जैकेट उनके लुक पर चार चाँद लगा रही थी.

लड़के की शादी में आ रही हर प्रकार की बाधा को खत्म करता है यह उपाय

फिल्म राज़ी में आलिया बनी बेगम जासूस

दमदार महिंद्रा बोलेरो ने बनाया नया कीर्तिमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -