दमदार महिंद्रा बोलेरो ने बनाया नया कीर्तिमान

नई दिल्ली: बोलेरो महिंद्रा एंड महिंद्रा की सबसे पॉपुलर प्रोडक्ट में शुमार है. बोलेरो ने 10 लाख यूनिट सड़क पर रन हो जाने का जादुई आंकड़ा छू लिया है. इसके साथ ही महिंद्रा ने मार्च 2018 में टॉप 10 पैसेंजर वाहनों की लिस्ट में फिर से अपनी जगह भी बना ली है. आंकड़ा को बात करें तो महिंद्रा की बोलेरो ने अप्रैल 2017 से मार्च 2018 वित्तीय वर्ष में 23 फीसद की बढ़त हांसिल की थी. भारतीय कार बाजार नई-नई SUV और यूटिलिटी गाड़ियां आती रही लेकिन बोलेरो के प्रति लोगों का प्यार कम नहीं हुआ. 

इस समय SUV और यूटिलिटी सेगमेंट में काफी तगड़ा मुकाबला चल रहा है.इस बारे में महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोबाइल डिविज़न के सेल्स एंड मार्केटिंग चीफ वीजय राम नाकरा ने कहा कि, "लॉन्च से लेकर अब तक बोलेरो की 10 लाख यूनिट्स का बिकना हमारे लिए बड़े ही गर्व की बात है और फिर से भारत में टॉप 10 पैसेंजर वाहनों में अपनी जगह बनाना और भी बड़ी बात है. बोलेरो ने हमेशा से ही ग्राहकों के विश्वास को दिलो को जीता है. जब बोलेरो का पावर प्लस वेरिएंट लॉन्च हुआ तो इसे काफी अच्छा रिस्पोंस भी मिला. नई महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस में 1.5-लीटर का mHawkD70 3-सिलेंडर डीजल इंजन दिया है जो 70 bhp पावर और 195 Nm टॉर्क देता है.

यह गाड़ी सिटी और हाइवे पर बढ़िया चलती है साथ ही खराब रास्तों पर भी यह निराश नहीं करती. इसका मकाबला टाटा सूमो से होगा, सूमो भी अपने सेगमेंट की एक खास गाडी है जो काफी लम्बे समय से ग्राहकों को लुभा रही है. बोलेरो कि कामयाबी का सबसे बड़ा राज यह भी है कि भारतीय सड़कों के हिसाब से यह काफी रफ- टफ है और गांव और शहरों सब जगह पावर और परफॉरमेंस को लेकर फेमस है. 

 

यह कम्पनियाँ वापस बुला रही है बेचीं हुई कारें

दिल्ली में किराए पर मिलेगी इलेक्ट्रिक कारें

फीचर ओरिएन्टेड हो रहे है ऑटो ग्राहक

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -