पत्नी के साथ न्यूयॉर्क जा रहे अशनीर ग्रोवर को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका, जानिए क्या है मामला ?
पत्नी के साथ न्यूयॉर्क जा रहे अशनीर ग्रोवर को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका, जानिए क्या है मामला ?
Share:

नई दिल्ली: उद्यमी अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन को गुरुवार को नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर यात्रा में व्यवधान का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्हें दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने रोक दिया। यह हस्तक्षेप वित्तीय धोखाधड़ी के एक मामले में ईओडब्ल्यू द्वारा उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी करने के कुछ दिनों बाद हुआ। यह घटना टर्मिनल 3 पर सामने आई, जिसके बाद ग्रोवर ने अपना अनुभव सोशल मीडिया पर साझा किया, जहां उन्होंने बताया कि उन्हें शुक्रवार तक जांच एजेंसी से कोई संचार नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि, "मैं 16-23 नवंबर के बीच अमेरिका जा रहा था। इमीग्रेशन के समय उन्होंने कहा कि एलओसी लगा हुआ है सर - ईओडब्ल्यू से चेक कर के बताते हैं [लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया है और ईओडब्ल्यू से जांच के बाद आपको अपडेट किया जाएगा]। मैंने पाया यह अजीब है क्योंकि मई में एफआईआर दर्ज होने के बाद से मैंने चार बार अंतरराष्ट्रीय यात्रा की है - कभी कोई समस्या नहीं हुई, और मुझे एक बार भी बुलाया नहीं गया। वैसे भी फ्लाइट इसी बीच निकल गई - ईओडब्ल्यू के लोगों ने इमीग्रेशन को निर्देश दिया कि हमें बाहर जाने दिया जाए ताकि हम घर लौट सकते हैं

41 वर्षीय उद्यमी ने खुलासा किया कि उन्हें "मई में एफआईआर के बाद से आज 17 नवंबर की सुबह 8 बजे तक (हवाई अड्डे से लौटने के 7 घंटे बाद) ईओडब्ल्यू से कोई संचार या समन नहीं मिला है।" हालांकि, ग्रोवर ने पुष्टि की कि ईओडब्ल्यू का समन शुक्रवार सुबह उनके घर पहुंचा दिया गया था। उन्होंने कहा, ''हमेशा की तरह सहयोग करेंगे।'' ग्रोवर और उनके रिश्तेदारों पर भर्ती कार्य से संबंधित कमीशन के भुगतान के लिए भारतपे के खातों से 81 करोड़ रुपये से अधिक निकालने के लिए फर्जी चालान का उपयोग करने का आरोप है।

MP के इस जिलें में हुआ सबसे ज्यादा मतदान, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'BJP को वोट न देने का मतलब पाकिस्तान में जश्न मनना है'

हापुड़: मिठाई की दुकान के समोसे में मिली छिपकली

हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन कांत मुंजाल को हाई कोर्ट से राहत, मनी लॉन्डरिंग मामले में ED की कार्रवाई पर लगी रोक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -