MP के इस जिलें में हुआ सबसे ज्यादा मतदान, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'BJP को वोट न देने का मतलब पाकिस्तान में जश्न मनना है'

MP के इस जिलें में हुआ सबसे ज्यादा मतदान, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'BJP को वोट न देने का मतलब पाकिस्तान में जश्न मनना है'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर यानी आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आरम्भ हो गया है। 15 नवंबर को प्रदेश में चुनाव प्रचार का शोर थम गया। पिछले एक महीने से राज्य में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच राजनीतिक घमासान जारी रहा। इस के चलते सूबे में कई सारी रैलियां और जनसभाएं हुईं। वही दोपहर 3 बजे तक प्रदेश में 60.38 फीसदी मतदान हुआ. शाजापुर में 70.27, भोपाल 45.34 , जबलपुर में 58.9,  ग्वालियर 51, सीहोर 65.53, अलीराजपुर 54.82, छिंदवाड़ा 67.9, नरसिंहपुर 63.25, भिंड 52.14, सागर 59 फीसदी मतदान हुआ है.

वही इस बीच मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा को वोट न देने का मतलब पाकिस्तान में जश्न मनना है। उन्होंने कहा कि भारत में जश्न मनाना है तो भारतीय जनता पार्टी को वोट करें। वही दूसरी तरफ बलौदाबाजार के कसडोल विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र क्रमांक 76 मल्दा में वोट देने लाइन में खड़ी महिला की अटैक आने से मौत हो गई। रिटर्निंग अफसर भूपेंद्र अग्रवाल ने पुष्टि करते हुए बताया कि मृतिका का नाम सहोदरा उम्र 58 वर्ष है।

वही इंदौर के महू में मतदान के चलते ग्राम मांगिल्या में विवाद हो गया. यहां कुछ लोगों के बीच तलवारें चलने की खबर है. इस विवाद में दोनों पक्ष से लोग घायल हुए हैं. चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए शासकीय मध्यभारत चिकित्सालय लाया गया है. इस संघर्ष में बीजेपी के सरपंच प्रतिनिधि और एक अन्य शख्स घायल हो गया है. जानकारी के अनुसार, इस संघर्ष में निर्दलीय प्रत्याशी अंतरसिंह दरबार का नाम सामने आ रहा है. एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी के अनुसार, यहां दो पक्षों में विवाद हुआ. दोनों पक्ष अलग-अलग राजनीतिक पार्टी के समर्थक हैं. एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले की तहकीकात चल रही है.

हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन कांत मुंजाल को हाई कोर्ट से राहत, मनी लॉन्डरिंग मामले में ED की कार्रवाई पर लगी रोक !

'केमिकल छिड़क रहे हैं, दो दिन में साफ हो जाएगा पानी..', छठ पूजा और झागदार यमुना पर जल मंत्री आतिशी मार्लेना का बयान

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में परफॉर्म करेंगी ये मशहूर सिंगर! शुभमन ने पूछा- 'कौन से गाने पर परफॉर्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -