क्या वाकई 1 जून से प्रारंभ होने वाली है फ्लाइट्स बुकिंग ?
क्या वाकई 1 जून से प्रारंभ होने वाली है फ्लाइट्स बुकिंग ?
Share:

एक जून से कुछ एयरलाइंस कंपनियों ने यात्रा के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. सूत्रों के जरिये यह जानकारी सामने आई है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते कमर्शियल उड़ान सेवा पर 31 मई तक रोक है. हालांकि, स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए उनकी बुकिंग 15 जून तक बंद हैं. मालूम हो कि कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए देशभर में 25 मार्च से कमर्शियल उड़ानों को निलंबित कर दिया गया था. 

आगरा में अपना कारोबार खोलेगी यह मशहूर जर्मन कंपनी, चीन से किया किनारा

इस कदम को लेकर एक सूत्र ने सोमवार को बताया कि, 'घरेलू एयरलाइंस ने जून से अपनी उड़ानों के लिए बुकिंग खोल दी है.' इंडिगो और विस्तारा के सूत्रों ने कहा कि वे घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग ले रहे हैं. स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा, 'हमारी अंतरराष्ट्रीय बुकिंग 15 जून तक बंद है.' बुकिंग शुरू होने के बारे में इंडिगो, विस्तारा और गोएयर की ओर से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई. एयर पैसेंजर एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एपीएआई) के अध्यक्ष सुधाकर रेड्डे ने सोमवार को कहा था कि कुछ विमानन कंपनियां बुकिंग कर रही हैं.

तीन महीने कम कटेगा आपका PF, अकाउंट में आएगी ज्यादा सैलरी

अपने बयान में उन्होंने आगे कहा कि, हमें लग रहा है कि यह कल्पना करते हुए कि उड़ानें 1 जून से संचालित होंगी 6E (इंडिगो), स्पाइसजेट, गोएयर ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा इसके लिए बहुत भागने की जरूरत नहीं है, आपका पैसा उधार में चला जाये इससे बेहतर है कि आप घर पर सुरक्षित रहें.

Bharti Airtel : कंपनी को हुआ घाटा, वित्त वर्ष 2019-20 के आंकड़े रहे ​नकारात्मक

हर महीने होगी एक लाख तक की कमाई, इस बिज़नेस में सरकार भी दे रही है मदद

बेहद सस्ता लोन दे रहा है ये बैंक, यहाँ देखिए शानदार स्कीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -