बिहार में बढ़ा बदमाशों का आतंक! खुलेआम कर डाला एयरफोर्स जवान की पत्नी का क़त्ल
बिहार में बढ़ा बदमाशों का आतंक! खुलेआम कर डाला एयरफोर्स जवान की पत्नी का क़त्ल
Share:

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में बदमाशों की हिम्मत बढ़ती ही जा रही है। ताजा घटना मोतिहारी की है, जहां बेखौफ बदमाशों ने वायुसेना के एक जवान की पत्नी का क़त्ल केवल इसलिए कर दी, क्योंकि उसने अपराधियों को आभूषण से भरा बैग नहीं दिया। बदमाशों ने पत्थरों एवं धारदार हथियार से उनकी बेरहमी से जान ली। इस के चलते उन्होंने जवान एवं उसके छोटे बच्चे को भी नही छोड़ा। उन्हें भी चाकुओं से गोद कर गंभीर तौर पर चोटिल कर दिया।

वही मोतिहारी के चिरैया थाना इलाके में मंगलवार रात लगभग 9 बजे कुछ आभूषण की खरीदारी तथा डॉक्टर से पत्नी को दिखाने के बाद जवान अमित कुमार गुप्ता परिवार के साथ गांव लौट रहे थे। चिरैया थाना इलाके के महदीपुर के पास मोटरसाइकिल सवार 4 बदमाशों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया तथा उनसे लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने पहले तो उनकी पत्नी को किसी बड़े पत्थर से सिर पर मार गंभीर तौर पर चोटिल कर दिया। जवान और उसके बच्चे को भी चाकुओं से हमला कर लहूलुहान कर दिया। तत्पश्चात, रूपये एवं आभूषण लूटकर बदमाश आराम से निकल गए।

स्थानीय लोगों ने तीनों को स्थानीय सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उपचार के चलते जवान की पत्नी की मौत हो गई। बाकी दोनों का उपचार अभी चिकित्यालय में चल रहा है। वारदात के बाद मृतका के घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। स्थानीय पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सोती हुई एलिजाबेथ को उठाकर ले गए बदमाश, 9 महीने तक रेप किया, पीड़िता ने खुद सुनाई भयावह दास्तान

'निकाह करना है तो इस्लाम कबुलो..' सोहैल ने सौरभ बनकर हिन्दू लड़की को फंसाया और फिर...

राजस्थान: 19 साल की शादीशुदा युवती को भगा ले गया 40 साल का अलाउद्दीन, इलाके में तनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -