सुपर धमाका: यह कंपनी दे रही है 3 रूपए में 1जीबी डाटा
सुपर धमाका: यह कंपनी दे रही है 3 रूपए में 1जीबी डाटा
Share:

अपने सस्ते प्लान्स के लिए जाने जाने वाली टेलीकॉम कंपनी Aircel ने एक बार फिर से बड़ा धमाका किया है, जिसमे एयरसेल द्वारा सबसे सस्ता प्लान लांच किया गया है. जिसमे मात्र 3 रूपये में 1जीबी डाटा दिया जा रहा है. Aircel द्वारा अपने यूज़र्स के लिए  ‘Good Morning Pack’ के नाम से एक प्लान लांच किया गया है जिसमे इस प्लान के तहत सुबह 7 बजे से सुबह 9 बजे तक 1जीबी हाइ-स्पीड 3G डाटा दिया जायेगा. जिसका चार्ज मात्र 3 रूपये है. इस प्लान को एयरसेल द्वारा जम्मू और कश्मीर यूजर्स के लिए पेश किया गया है.

Aircel के  ‘Good Morning Pack’ के अन्तर्गत रोज 1जीबी डाटा दिया जायेगा, जिसकी कीमत 3 रूपये है. स प्लान को एक्टिवेट करने के लिए *121*100# डायल करना होगा. यूज़र्स इस प्लान का इस्तेमाल सिर्फ सुबह 7 बजे से सुबह 9 बजे के बिच में ही कर सकते है. 

इसके बारे में जनकारी देते हुए एयरसेल के सर्किल बिजनेस हेड, प्रशांत चौधरी ने बताया है कि हम हमेशा अपने ग्राहकों के लिए अभिनव प्रोडक्ट और सर्विस लाने की कोशिश करते हैं. डाटा का इस्तेमाल पहले से ज्यादा हो रहा है. जिसमे स्टूडेंट्स और वर्किंग प्रोफेशनल में डाटा का उपयोग तेजी से बढ़ रहा है. जिसमे वीडियो स्ट्रिमिंग, डाउनलोड, फिल्में, म्यूजिक और गेम्स, चैटिंग और सोशल नेटवर्किंग आदि कार्यो में इसका इस्तेमाल किया जा रहा है. 

TRAI लाएगी सस्ते टैरिफ प्लान के लिए नया नियम

नेटवर्क परीक्षण पर Airtel और Vodafone ने TRAI पर खड़े किये सवाल

JIO के 19 रुपए से लेकर 10000 रुपए तक के प्लान, इससे बढ़कर कुछ नहीं

Reliance JIO की प्राइम सर्विस को चुना 90 प्रतिशत यूज़र ने- रिपोर्ट

BSNL लेकर आयी 360 GB डाटा प्लान वाला ऑफर, जाने क्या है इसमें खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -