Reliance JIO की प्राइम सर्विस को चुना  90 प्रतिशत यूज़र ने- रिपोर्ट
Reliance JIO की प्राइम सर्विस को चुना 90 प्रतिशत यूज़र ने- रिपोर्ट
Share:

रिलायंस जियो के बारे में मिली जानकारी में पता चला है कि अपनी प्राइम सेवा की शुरुआत करने वाली जियो की इस सर्विस को 90 प्रतिशत Jio यूज़र ने चुना है. जो टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो और उसके यूज़र्स के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी है. हाल में बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच की एक रिपोर्ट में इस बात को कहा गया है जिसमे बताया गया है कि भारत की 4जी निर्माता कंपनी रिलायंस जियो के करीब 90 प्रतिशत ग्राहकों ने इसकी प्राइम सदस्यता को चुना है.

इस सर्वे में जिन लोगों को शामिल किया गया है उनमें से केवल पांच प्रतिशत ही लाइफ हैंडसेट का इस्तेमाल कर रहे हैं. इसके अलावा 40 प्रतिशत सैमसंग और 7 प्रतिशत आईफोन यूज़र्स द्वारा इस सेवा का लाभ लिया जा रहा है. यह ऑनलाइन सर्वे जून माह के मध्य में किया जिसमे करीब 1,000 उपभोक्तओं को शामिल किया गया था.

बता दे कि अपनी धमाकेदार शुरुआत के साथ रिलायंस जियो द्वारा मार्च तक दी जाने वाली फ्री वॉइस कालिंग और इन्टरनेट सेवा के बाद अब नए प्लान के बारे में घोषणा की थी, जिसमे जियो यूज़र्स द्वारा 99 रुपये देकर प्राइम मेंबरशिप लेने के बाद हर महीने 303 रुपये देकर जियो की हैप्पी न्यू ईयर सेवाएं अगले 12 महीने यानी 1 अप्रैल 2018 तक दी जाएगी. इस प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन हाई स्पीड 4G इन्टरनेट डाटा और अनलिमिटेड कालिंग सेवा दी जा रही है.  

BSNL लेकर आयी 360 GB डाटा प्लान वाला ऑफर, जाने क्या है इसमें खास

यहां मिल रह है 16 रूपये में 1GB 4जी डाटा, और भी बहुत कुछ

JIO को टक्कर देने के लिए BSNL लेकर आ रहा है सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान

यह कंपनियां दे रही है आपको रोजाना 1जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

4G को लेकर भारत विश्व में 15वें स्थान पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -