एयर इंडिया ने विमान पुनर्वित्त के लिए अल्पकालिक ऋण को जुटाया
एयर इंडिया ने विमान पुनर्वित्त के लिए अल्पकालिक ऋण को जुटाया
Share:

एयर इंडिया सात बोइंग 787 और 777 विमान खरीदने के लिए लिए गए विदेशी मुद्रा पुल ऋणों को पुनर्वित्त करने के लिए अल्पावधि ऋण में रु .6,150 करोड़ जुटा चुकी है। एयर इंडिया छह बोइंग 787 ड्रीमलाइनर्स और एक बोइंग 777 की ओर अपने विमान ऋण को चुकाने की तलाश में है, एविएटर्स बज़ ने बताया, एयर इंडिया ने उसी के लिए एक बोली दस्तावेज मंगाई है जिसमें कहा गया है कि ऋण की आय जो एक संप्रभु गारंटी प्रदान करती है। सात बोइंग 787 और 777 विमानों को खरीदने के लिए लिए गए विदेशी मुद्रा पुल ऋणों के पुनर्वित्त के लिए उपयोग करने वाली है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बोइंग 787 और 777 जैसे विमान ऋण के लिए संपार्श्विक के रूप में पेश किए जा रहे हैं, जिन्हें एक साल में चुका दिया जाएगा। टेंडर डॉक्यूमेंट के मुताबिक एयर इंडिया कुल सात किश्तों में रकम चुकाने वाली है  जिसमें 790 करोड़ रुपये के तीन हिस्से, प्रत्येक के 925 रुपये के तीन हिस्से और 1,005 करोड़ रुपये के एक किश्त शामिल होंगे।

राष्ट्रीय वाहक द्वारा देय ब्याज दर "MCLR / GSEC दरों के साथ एक उचित प्रसार मार्जिन के रूप में" जुड़ा होगा। MCLR एक टेनर-लिंक्ड बेंचमार्क है जो पुनर्भुगतान के लिए शेष अवधि पर निर्धारित होता है।

RBI अधिनियम के उल्लंघन के लिए PNB को 1 करोड़ रुपये का जुर्माना

एयर इंडिया ने विमान पुनर्वित्त के लिए अल्पकालिक ऋण में 6,150 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बनाई

आरबीएल बैंक ने शेयरों के अधिमान्य आवंटन के जरिए ताजा पूंजी में जुटाए 1,566 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -