स्वदेश लाए गए 234 भारतीय, सिंगापुर से दिल्ली पहुंची एयर इंडिया की फ्लाइट

नई दिल्ली: वंदे भारत मिशन के तहत विदेश में फंसे हुए भारतीयों की घर वापसी का सिलसिला जारी है. सिंगापुर से 234 भारतीयों का जत्था आज दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचा. इसके बाद सभी लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है. सरकार का कहना है कि विदेश से लौटे सभी लोगों को 14 दिन तक क्वारनटीन में रखा जाएगा.

सिंगापुर से 234 भारतीयों के स्वदेश लौटने पर विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने कहा कि सिंगापुर से एयर इंडिया का AI381 विमान अभी दिल्ली एयरपोर्ट पर पंहुचा है. विदेश से लौटने सभी भारतीयों का स्वागत है. मैं दिल्ली सरकार और तमाम विभागों को सहयोग और सहायता के लिए शुक्रिया अदा करता हूं. वंदे भारत मिशन के दूसरे दिन यानी आज एयर इंडिया के 5 विमान भारतीय नागरिकों को लेकर स्वदेश  लौट रहे हैं. इसमें सिंगापुर-दिल्ली फ्लाइट दिल्ली पहुँच चुकी है. इसके अलावा ढाका-श्रीनगर की फ्लाइट दोपहर 1.45 पर आएगी. इसमें 165 छात्र मौजूद होंगे. वहीं, 145 भारतीयों का जत्था रात 8.30 बजे रियाद से कोझिकोड में लैंड करेगा.

इसके साथ ही 177 मुसाफिरों का जत्था आज रात 11.30 बजे बहरीन से कोचि पहुंचेगा. कल की तरह आज फिर दुबई से भारतीयों को स्वदेश लाया जाएगा. आज रात 8.10 बजे दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट चेन्नई पहुंचेगी, जिसमें 177 भारतीय सवार होंगे. कल अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम सहित कई देशों से भारतीयों को स्वदेश लाया जाएगा.

कोरोना से सुरक्षा में रेलवे ने किया यह काम

सरकार दे रही सबसे सस्ता सोना खरीदने का मौका ! सोमवार से शुरू हो रही है ये स्कीम

इस बड़ी कंपनी ने Reliance Jio में लगाए करोड़ों रुपए, एक हफ्ते में तीसरा बड़ा निवेश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -