सोशल मीडिया पर वायरल हुई एयरहोस्टेस की यूनिफार्म, जानिए क्या है इसमें खास
सोशल मीडिया पर वायरल हुई एयरहोस्टेस की यूनिफार्म, जानिए क्या है इसमें खास
Share:

फ्लाइट में यात्रा करने वाले लोग एयर होस्टेस या फ्लाइट के अन्य कर्मी दलों के लुक को देखकर हर कोई प्रभावित हो जाता है. वजह ये है कि वो सिर से लेकर पैर तक बने-ठने दिखाई देते है. उनके कपड़े बहुत सलीके वाले होते हैं और पहनावा प्रोफेशनल होता है. यही नहीं, पुरुष फ्लाइट कर्मी ऑफिशियल शूज़ पहने दिखाई देते है वहीं महिला एयर होस्टेस हाई हील्स में दिखती हैं जो उनके लुक को और भी अधिक  प्रोफेशनल बनाती हैं. देखने में ये पहनावा भले ही आकर्षक लगे पर महिलाओं के लिए लंबे समय तक हील्स पहने रहना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में जब कोई एयर होस्टेस स्पोर्ट्स शूज (Air hostess wearing sports shoes) में दिखाई दिए तो उन्हें देखकर हैरानी तो होती है. ऐसी ही हैरानी इन दिनों एक वायरल फोटो को देखकर लोगों को होने लगी है.

दीक्षा मिश्रा नाम की एक लिंक्डइन यूजर ने हाल ही में एक तस्वीर (Air hostess in sports shoes) साझा की है जो काफी वायरल होने लगी है. इस फोटो में एक एयर होस्टेस हील्स (Akasa Air flight attendant viral photo) की जगह जूते भी पहने हुए दिखाई दे रही है. हैरानी ये है कि एयर होस्टेसेज को हील्स पहनना आवश्यक होता है पर ऐसा कम ही देखा गया है कि एयर होस्टेस स्पोर्ट्स शूज में हों!

स्पोर्ट्स शूज पहने दिखी एयर होस्टेस: इस  तस्वीर को पोस्ट करते हुए दीक्षा ने लिखा- “हाल ही में मैंने अकासा एयर के विमान में यात्रा की और एक बदलाव को देखकर हैरानी हो गई है, साथ में खुशी भी हुई. जो फोटो को मैंने साझा की है उसमें आप देख सकते हैं कि एयर होस्टेस अपने नए यूनिफॉर्म में कितनी कंफर्टेबल है. सर्विसेज के लिए जानलेवा हील पहनने की अब आवश्यकता ही नहीं है. ये बेहद आरामदायक है और लंबे समय से ये बदलाव होने की आवश्यकता है. नियमों को तोड़ने के लिए अकासा एयर को बधाई. एविएशन इंडस्ट्री में अपने कार्यों के लिए शुभकामनाएं.”

'हम युद्ध के लिए पूरी तरह तैयार..', चीन-पाक के साथ टकराव पर बोले इंडियन आर्मी चीफ मनोज पांडे

शराब घोटाले में सिसोदिया को जेल या बेल ? कोर्ट करेगी फैसला, आज ख़त्म हो रही ED की रिमांड

महिला बस यात्रियों के लिए खुशखबरी, आज से लगेगा आधा ही किराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -