ओवैसी ने साधा BJP पर निशाना, बोले- 'इनके नेता नींद से जागने पर ओवैसी ही कहेंगे'
ओवैसी ने साधा BJP पर निशाना, बोले- 'इनके नेता नींद से जागने पर ओवैसी ही कहेंगे'
Share:

नई दिल्ली: हैदराबाद की ओल्ड सिटी में होने वाले निकाय चुनावों को लेकर राजनीति में सियासत आरम्भ हो चुकी है। इस समय असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तिहाद-ए-मुस्लिमीन मजबूती से खड़ी हो चुकी है और लड़ भी रही है। उनके अलावा बीजेपी भी है जो वहां अपनी मौजूदगी दिखाने में लगी हुई है। इन सभी के बीच बरसात में हैदराबाद में आई बाढ़ भी एक मुद्दा बना हुआ है जिस पर बातें और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

आप जानते ही होंगे हैदराबाद के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति, जो पहले AIMIM के साथ गठबंधन में रह चुकी है, ने इन निकाय चुनावों में कुल 50 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। इस बीच बीते रविवार को ओवैसी ने इसी को लेकर BJP पर हमला किया है। एक वेबसाइट से बातचीत में ओवैसी ने कहा, 'अगर आप किसी भी बीजेपी नेता को नींद से जगाएंगे और कुछ नाम लेने को कहेंगे तो वो कहेंगे- ओवैसी। इसके बाद आतंकवाद और पाकिस्तान का नाम लेंगे। बीजेपी को इसपर बात करनी चाहिए कि उन्होंने 2019 के बाद से तेलंगाना, खासकर हैदराबाद को क्या आर्थिक सहायता दी है।'

इसी के साथ हैदराबाद बाढ़ का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा, 'हैदराबाद में बाढ़ आई थी। मोदी सरकार ने उस वक्त हैदराबाद को क्या आर्थिक मदद दी? वो अब इस चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उस वक्त उन्होंने कोई मदद नहीं दी थी। यहां ऐसा नहीं चलेगा, जनता जानती है।' आप जानते ही होंगे AIMIM को बीते दिनों ही बिहार विधानसभा चुनावों में पांच सीटों पर जीत मिली है और इसी क्रम में अब असदुद्दीन ओवैसी पार्टी का विस्तार करने के लिए पश्चिम बंगाल में भी कदम जमाने के लिए तैयार हैं।

BMC पर भाजपा-RPI का झंडा लहराएगा: रामदास अठावले

लव जिहाद पर बन रहे कानून से नाराज हैं असदुद्दीन ओवैसी, कहा- 'पहले संविधान पढ़ें'

महाराष्ट्र में दोबारा से लॉकडाउन लगने के सवाल पर डिप्टी CM ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -