BMC पर भाजपा-RPI का झंडा लहराएगा: रामदास अठावले
BMC पर भाजपा-RPI का झंडा लहराएगा: रामदास अठावले
Share:

महाराष्ट्र: मुंबई महानगरपालिका चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी बना ली है। ऐसा लग रहा है कि इस बार बीएमसी का चुनाव बहुत दिलचस्प और मजेदार होने वाला है। जी दरअसल इस बार शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस एक साथ हैं लेकिन फिर भी कांग्रेस का कहना है कि वह अकेले चुनाव लड़ने जा रही है।

हाल ही में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बीएमसी चुनाव को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि, 'बीएमसी पर बीजेपी-आरपीआई का झंडा लहराएगा।' हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया( RPI) भाजपा के साथ है। देवेंद्र फडणवीस जी ने बोला है कि भाजपा के हाथ में सत्ता आएगी परन्तु उन्हें RPI के साथ की जरूरत होगी। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) पर भाजपा-RPI का झंडा लहराएगा।

शिवसेना को इस समय धक्का देने की आवश्यकता है।' वैसे आप जानते ही होंगे कि बीएमसी चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। ऐसे में सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बीते बुधवार को बीएमसी चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, 'भाजपा किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी और अकेले चुनाव लड़ेगी।'

महाराष्ट्र में दोबारा से लॉकडाउन लगने के सवाल पर डिप्टी CM ने कही यह बात

छोटी दिवाली पर काशी आ सकते हैं पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन

देवर से इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी!, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -