महाराष्ट्र में दोबारा से लॉकडाउन लगने के सवाल पर डिप्टी CM ने कही यह बात
महाराष्ट्र में दोबारा से लॉकडाउन लगने के सवाल पर डिप्टी CM ने कही यह बात
Share:

मुंबई: देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस का कहर टूट पड़ा है। दिन पर दिन मरीजों के आंकड़े बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। अब ऐसे में महाराष्ट्र में दोबारा से लॉकडाउन लगने के विषय में बातें चल रहीं हैं। जी दरअसल कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र में दोबारा से लॉकडाउन लग सकता है। इसी बीच महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने इस पर जवाब दिया है।

हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'राज्य में दीवाली के दौरान काफी भीड़ थी। गणेश चतुर्थी के दौरान भी हमने काफी भीड़ देखा। हम संबंधित विभागों से बात कर रहे हैं। हम अगले दो से तीन दिनों के लिए स्थिति की समीक्षा करेंगे और फिर लॉकडाउन के बारे में आगे निर्णय लिया जाएगा।' इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि, महाराष्ट्र में बीते शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 5,760 नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में अब यहाँ पर संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 17,74,455 हो चुकी है। वहीं राज्य के स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी का कहना है 'शनिवार को संक्रमण के चलते 62 रोगियों की मौत हुई है, जिसके बाद मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 46,573 हो गई है।'

इसके अलावा अधिकारी ने यह भी कहा कि, 'राज्य में संक्रमण से मुक्त होने के बाद आज 4,088 लोगों को छुट्टी दे गई। अबतक 16,47,004 कोविड-19 मरीज ठीक हो चुके हैं। राज्य में फिलहाल 79,873 रोगियों का इलाज चल रहा है।' वैसे बीते दिनों ही महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने कहा था कि दोबारा से लॉकडाउन लगाने के लिए विवश न किया जाए, नियमों का सख्ती से पालन किया जाए।

देवर से इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी!, तस्वीरें हो रहीं वायरल

दिल्ली के इन दो बाजारों ने किया COVID नियमों का उल्लंघन, 30 नवंबर तक बंद

इस राज्य में शादी में 100 से ज्यादा गेस्ट होने पर लगेगा 25000 हज़ार जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -