AIIMS ने VIP के लिए  खोले गए विशेष काउंटर को बन्द करने का निर्णय लिया
AIIMS ने VIP के लिए खोले गए विशेष काउंटर को बन्द करने का निर्णय लिया
Share:

नई दिल्ली : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) ने आलोचना के बाद विशेष तौर पर वीआईपी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री कार्यालय की ओर से सिफारिशी मरीजों का इलाज सुविधाजनक बनाने के लिए शुरू किया गया काउंटर बंद करने का फैसला किया है.बताया जा रहा है कि एम्स प्रशासन की इस पहल पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा द्वारा नाराजी व्यक्त किए जाने के बाद इसे बन्द करने के निर्णय लिया गया.

बता दें कि एम्स के इस फैसले की खूब आलोचना हो रही थी. फैकल्टी असोसिएशन ऑफ एम्स (एफएआईआईएमएस) ने इस कदम की आलोचना करते हुए आरोप लगाया था कि यह प्रशासन का संस्थान के परिसर में वीआईपी संस्कृति को बढ़ावा देने का खुलेआम प्रयास है. जबकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार केवल वीआईपी के लिए काम करती है, आप सरकार केवल आम आदमी के लिए काम करती है.

गौरतलब है ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) में विशेष तौर पर एक नया काउंटर खोला गया था जिसके तहत उन मरीजों को तवज्जो दी जाती जिनकी सिफारिश किसी वीआईपी ने की हो. लेकिन अब एम्स की ओर से जारी एक परिपत्र के अनुसार यह निर्णय किया गया है कि राजकुमारी अमृत कौर ओपीडी में वीआईपी संदर्भों को देखने के लिए खोले गए काउंटर को बंद कर दिया जाए और पहले की यथास्थिति तत्काल प्रभाव से बहाल की जाए.

यह भी पढ़ें

IIAMS में VIP मरीजों के लिए खुला नया काउंटर

AIIMS : एम्स दिल्ली में नौकरी पाना चाहते है तो करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -