मंत्री नड्डा के ड्राइवर ने छात्राओं पर चढ़ाई गाड़ी
मंत्री नड्डा के ड्राइवर ने छात्राओं पर चढ़ाई गाड़ी
Share:

भोपाल : शनिवार को केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के ड्राइवर ने एम्स की कुछ छात्राओं पर गाड़ी चढ़ा दी। इससे दो छात्राओं को चोंट आई है। नड्डा शनिवार को भोपाल स्थित एम्स में एक कार्यक्रम के दौरान हिस्सा लेने आये थे, लेकिन यहां उनके वाहन चालक ने हड़बडी में छात्राओं पर ही वाहन चढ़ा दिया।

दरअसल एम्स के विद्यार्थी अपनी मांगों के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे थे। जैसे ही मंत्री नड्डा का वाहन एम्स परिसर में पहुंचा, प्रदर्शनकारी छात्रों में से किसी ने उन पर स्याही फेंक दी थी। इसके बाद उनके वाहन चालक ने हड़बड़ी में जैसे ही वाहन को आगे बढ़ाया, वाहन कुछ छात्राओं के पैर पर चढ़ गया।

एम्स के विद्यार्थियों ने बताया कि लंबे समय से उनकी समस्या को हल नहीं किया जा रहा है। शनिवार को मंत्री नड्डा के दौरे में विद्यार्थियों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

पुलिस ने भांजी लाठी

नड्डा का विरोध करने वाले विद्यार्थियों को खदेड़ने के लिये पुलिस ने लाठी भांजी और जैसे तैसे एम्स परिसर से प्रदर्शनकारी विद्यार्थियों को बाहर कर दिया। वाहन से घायल छात्राओं को अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने विद्यार्थियों को बाहर खदेड़ा, तब जाकर मंत्री जी एम्स से बाहर आकर रवाना हो सके। इसके पहले उन्होंने भाजपा मुख्यालय में आयोजित रक्तदान शिविर का भी शुभारंभ किया।

तिरंगा यात्रा के दौरान जेपी नड्डा ने अखिलेश सरकार को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -