तिरंगा यात्रा के दौरान जेपी नड्डा ने अखिलेश सरकार को घेरा
तिरंगा यात्रा के दौरान जेपी नड्डा ने अखिलेश सरकार को घेरा
Share:

लखनऊ: शुक्रवार को भाजपा की तिरंगा यात्रा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने यूपी सरकार पर आरोप लगते हुए कहा, 'अखिलेश सरकार मोदी सरकार की स्वास्थ्य योजनाओं को राज्य में लागू नहीं कर रही है.  उन्‍होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को गिनाते हुए कांग्रेस पर भी हमला बोला.

नड्डा ने कहा कि भ्रष्ट सरकार ने देश को पीछे धकेल दिया है. लखनऊ के निराला नगर के सरस्वती शिशु मंदिर परिसर में पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि देश में बदलाव के लिए यूपी को आगे आना होगा. यूपी के विकास के बिना देश आगे नहीं बढ़ सकता है. नड्डा ने मोदी सरकार की योजनओं को गिनाते हुए कहा कि यूपी में स्वास्थ्य योजनाओं को राज्य सरकार लागू नहीं कर पा रही है. योजनाओं के लिए 6000 करोड़ रुपये केंद्र ने दिए थे लेकिन राज्य सरकार उसे खर्च नहीं कर पाई. हम 6000 करोड़ और देने के लिए तैयार बैठे हैं. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में यूपी में बहुत काम करने की जरूरत है. तिरंगा यात्रा को हर बूथ तक पहुंचाने की बात करते हुए नड्डा ने कहा कि दुनिया में देश की मजबूती ही शहीदों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

लखनऊ पहुंचे नड्डा ने अपनी यात्रा के दौरान जातीय समीकरण साधने की भी कोशिश की. शहीद स्मारक पर शहीदों को नमन करने से पहले नड्डा ने सिकंदर बाग चौराहे पर दलित वीरांगना उदा देवी की मूर्ति पर फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -