'हमारे गेंदबाज़ कोहली को..', भारत-अफ्रीका मैच से पहले एडेन मार्करम ने दी चेतावनी
'हमारे गेंदबाज़ कोहली को..', भारत-अफ्रीका मैच से पहले एडेन मार्करम ने दी चेतावनी
Share:

मेलबर्न: ICC T20 वर्ल्ड कप 2022 में रविवार (30 अक्टूबर) को टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका, पर्थ के मैदान पर आमने-सामने होंगे। इस मुकाबले में सभी की निगाहें एक बार फिर टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली पर होंगी। कोहली पिछले दो मैचों में नाबाद रहे हैं टीम इंडिया की जीत के नायक रहे हैं। किंग कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82 और नीदरलैंड्स के खिलाफ नाबाद 62 रनों की पारी खेली थी। 

इस बीच, दक्षिण अफ्रीका के बैट्समैन एडेन मार्करम (Aiden Markram) ने कहा है कि उनके गेंदबाजों ने कोहली के खिलाफ खास रणनीति तैयार की है। उन्होंने कहा कि कोहली और दक्षिण अफ्रीकी पेस अटैक के बीच मुकाबला दिलचस्प होगा। मार्करम ने मैच की पूर्वसंध्या पर शनिवार को प्रेस वार्ता में कहा है कि, 'यह रोमांचक होने वाला है। हमारे तेज गेंदबाज  कोहली को गेंदबाजी करना पसंद करते हैं। उन्होंने अपना फॉर्म वापस हासिल कर लिया है, मगर हमारे गेंदबाज भी इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।'

बता दें कि कोहली ने एशिया कप से वापसी की थी और तब से वह 12 पारियों में 78.28 की औसत से 548 रन स्कोर कर चुके हैं। उनकी वापसी के बाद से उन्होंने नाबाद 122 रन के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ एक शतक और पांच अर्धशतक जड़े हैं। मार्करम ने आगे कहा कि उन्हें अपनी टीम के गेंदबाजों पर विश्वास है। मार्करम का कहना है कि एनरिक नॉर्टजे और कगिसो रबाडा जैसे गेंदबाज बल्लेबाजों के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं।

फिलिप्स ने अकेले ही 'लंका' लगा दी., बड़ी जीत की तरफ न्यूज़ीलैंड

'गधे को बाप बना लेता..', पाकिस्तान की हार से भड़के वसीम अकरम, Video में देखें क्या कहा ?

T20 वर्ल्ड कप: अफ्रीका के खिलाफ राहुल की जगह ओपनिंग करने उतरेंगे पंत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -