'गधे को बाप बना लेता..', पाकिस्तान की हार से भड़के वसीम अकरम, Video में देखें क्या कहा ?
'गधे को बाप बना लेता..', पाकिस्तान की हार से भड़के वसीम अकरम, Video में देखें क्या कहा ?
Share:

इस्लामाबाद: T-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की लगातार दो शिकस्त के बाद पूर्व खिलाड़ी भड़के हुए हैं। भारत के बाद पाकिस्तान को जिम्बाब्वे ने भी पटखनी दे दी, जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर्स मौजूदा टीम पर गुस्सा हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ वसीम अकरम ने इस बीच पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की जमकर क्लास लगाई है, साथ ही उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली शिकस्त के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स और एक्सपर्ट्स अलग-अलग टीवी चैनल पर हार को लेकर चर्चा कर रहे हैं। वसीम अकरम ने इसी दौरान पाकिस्तान के माध्यम क्रम पर सवाल उठाए और कहा कि वहां पर शोएब मलिक जैसे प्लेयर की आवश्यकता है, जो लगातार खुद को साबित कर रहे हैं। अकरम ने कहा कि, ‘यदि मैं कप्तान होता तो मेरा गोल सिर्फ वर्ल्ड कप जीतना है, उस समय पर मुझे गधे को भी बाप बनाना पड़े मैं बना लूंगा। अगर मुझे शोएब मलिक मिडिल में चाहिए तो मैं चाहूंगा कि चयनकर्ताओं को ये कहूं कि मुझे इनकी ज़रूरत है।'

वसीम अकरम का ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि वसीम अकरम को शायद पता नहीं है, मगर वह बातों-बातों में शोएब मलिक को यहां पर गधा कह रहे हैं। बता दें कि 40 वर्षीय शोएब मलिक भले ही फ़िलहाल पाकिस्तान की टीम का हिस्सा ना हो, मगर वह फ्रेंचाइजी लीग में लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।इसी के चलते अकरम ने उन्हें टीम में लेने की वकालत की है।   

T20 वर्ल्ड कप: अफ्रीका के खिलाफ राहुल की जगह ओपनिंग करने उतरेंगे पंत ?

T20 वर्ल्ड कप: अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के सामने हो सकती हैं ये चुनौतियां

कोई भी टीम नहीं हुई थी क्वालीफाई...फिर कैसे हुआ था FIFA वर्ल्ड कप का आयोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -